समाचार

Big Boss 13 विनर और TV कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन : बहुत बुरी खबर

फेमस TV और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला, जिन्हें लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो “बालिका वधू” में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, उनका गुरुवार को यहां कूपर अस्पताल में निधन हो गया।

अस्पताल के एक अधिकारी ने ये जानकारी दी। सिद्धार्थ 40 साल के थे। पता चला है कि शुक्ला को सुबह जोरदार दिल का दौरा पड़ा। उनके पीछे परिवार में मां और दो बहने हैं।

ऐसे में अब सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला ने 24 अगस्त को आखिरी बार इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की थी और फ्रंटलाइन वर्कर्स को शुक्रिया अदा किया था. सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिल से धन्यवाद!

आप अपने जीवन को जोखिम में डालते हैं, अनगिनत घंटे काम करते हैं, और उन रोगियों को आराम देते हैं जो अपने परिवारों के साथ नहीं हो सकते. आप वास्तव में सबसे बहादुर हैं! अग्रिम पंक्ति में रहना आसान नहीं है, लेकिन हम वास्तव में आपके प्रयासों की सराहना करते हैं. #MumbaiDiariesOnPrime इन सुपरहीरो के लिए सफेद टोपी, नर्सिंग स्टाफ और उनके अनगिनत बलिदानों के लिए एक श्रद्धांजलि है. 25 अगस्त को ट्रेलर आउट. #TheHeroesWeOwe.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)


सिद्धार्थ शुल्का को टीवी सीरियल बालिका वुध से पॉपुलैरिटी मिली. उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वो दिल से दिल तक सीरियल में भी नज़र आए. बॉलीवुड में डेब्यू उन्होंने Humpty Sharma Ki Dulhania फिल्म से किया.

बिग बॉस 13 से उन्हें बहुत ज्यादा प्रसिद्धि मिली. उनकी जोड़ी को पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ काफी पंसद किया गया. दोनों हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में भी नज़र आए थे. इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला फियर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 में नज़र आए थे. उन्होंने सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट को होस्ट भी किया था.

2008 में सिद्धार्थ शुक्ला ने सीरीयल बाबुल का अंगना छूट ना सीरीयल से किया था. सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई के हिंदु ब्राहम्ण परिवार में हुआ था. अपने मॉडलिंग के दिनों में ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था.

Back to top button