बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला के मौत की खबर सुनकर फेन्स सदमे में, सोने से पहले खाई थी कुछ दवाईयां

सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस, खबर सुन कर कुछ फेन्स हो गए बेहोश

मनोरंजन की दुनिया से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आ आई है। अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं रहे। सूत्रों के अनुसार उनकी मौत हार्ट अटैक आने से हुई है। सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 साल की उम्र में आज 2 सितंबर 2021 गुरुवार को अंतिम सांस ली है। उनकी मौत की पुष्टि मुंबई के कूपर अस्पताल ने की है। उनकी मौत का असली कारण हार्ट अटैक आना बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाईयां खाई थी। इन्हें लेने के बाद वह सोने चले गए थे, लेकिन सुबह उठ नहीं पाए। ऐसे में उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बाद में अस्पताल ने इस बात की भी पुष्टि की है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है।

इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 24 अगस्त को की गई अपनी इस अंतिम पोस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को धन्यवाद कहते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की थी। सिद्धार्थ ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा था ‘सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिल से धन्यवाद! आप अपनी लाइफ खहट्रे में डालते हैं, अनगिनत घंटे काम करते हैं, उन मरीजों को आराम देते हैं जो अपनी फैमिली के साथ नहीं हो सकते। आप रियर में सबसे बहादुर हैं। अग्रिम पंक्ति में रहना इतना आसान नहीं है। लेकिन हम सभी रियल में आपके प्रयासों की सराहना करते हैं।  #MumbaiDiariesOnPrime इन सुपरहीरो के लिए सफेद टोपी, नर्सिंग स्टाफ और उनके अनगिनत बलिदानों के लिए एक श्रद्धांजलि है। 25 अगस्त को इसका ट्रेलर आएगा। #TheHeroesWeOwe’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)


गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला रियलटी शो बिग बॉस का 13 में नजर आए थे। यहां दर्शकों ने उन्हें बहुत पसंद किया था। शो में उनका एक अलग रूप फैंस को देखने को मिला था। लोग उनकी ईमानदारी से बहुत प्रभावित हुए थे। यही वजह थी कि फैंस ने उन्हें वोट देकर विजेता बना दिया था। शो में उनकी जोड़ी शहनाज गिल के साथ बड़ी पसंद आई थी। इसके पहले वे खतरों के खिलाड़ी के सातवें सीजन में भी नजर आए थे। वहीं सीरियल बालिका वधू से उन्हें घर घर नई पहचान मिली थी।

सिद्धार्थ शुक्ला का एक्ट्रेस रश्मि देसाई से लव अफेयर भी रहा। बिग बॉस में दोनों के बीच की तू तू मैं मैं भी बड़ी चर्चा का विषय रही थी। सिद्धार्थ का जन्म 12 दिसंबर 1980 को हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। इसके बाद उन्होंने 2004 में एक्टिंग डेब्यू किया था। वे 2008 में बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में भी नजर आए थे। लेकिन उनके असली लोकप्रियता बालिका वधू के बाद ही मिली थी।

टीवी के अलावा वे बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं। उन्हें 2014 में आई हंपटी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में देखा अगया था। इसी वर्ष उनकी ब्रोकन बट ब्यूटीफल नाम की वेब सीरीज भी आई थी। सिद्धार्थ बहुत कम उम्र में ही दुनिया को छोड़कर चले गए। उनके जाने से फैंस बहुत दुखी है। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि वे अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी फैंस और बड़े बड़े सेलिब्रिटीज सिद्धार्थ के निधन पर शौक प्रकट कर रहे हैं।


भगवान सिद्धार्थ की आत्मा को शांति दे।

Back to top button