बॉलीवुड

इस वज़ह से ‘बड़े अच्छे लगते हैं-2’ का हिस्सा नहीं बनें हैं राम कपूर और साक्षी तंवर। जानिए…

'बड़े अच्छे लगते हैं-2' में साक्षी और राम कपूर को शामिल न करने का एकता कपूर ने यह बताया कारण

जब भी हम सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ की बात करते हैं फ़िर ज़ेहन में दो ही चेहरे आते हैं। एक तो एक्टर राम कपूर और दूसरा साक्षी तंवर। वहीं बता दें कि इन दिनों यह शो फिर से खूब सुर्खियों में है और इस बार इसका नाम है ‘बड़े अच्छे लगते हैं- 2’। गौरतलब हो कि इस सीज़न की स्टार कास्ट को लेकर इन दिनों खूब शोर मचा है।

जी हां इस बार मेल लीड के लिए तो नकुल मेहता (Nakuul Mehta) को चुना गया है, लेकिन फीमेल लीड के लिए पहले दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का नाम सामने आया तो उसके बाद अब दिशा परमार (Disha Parmar) का, और यह शो 30 अगस्त से शुरू भी हो चुका है। ऐसे में इस बार राम कपूर (Ram Kapoor) और साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) को दूसरे सीजन के लिए अप्रोच क्यों नहीं किया गया? इस सवाल को लेकर दर्शक और फैंस काफ़ी जिज्ञासु है। बता दें कि जिसका जवाब खुद एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने बीते दिनों दिया था।

जी हां बता दें कि बड़े अच्छे लगते हैं के पहले सीजन में राम कपूर और साक्षी तंवर की जोड़ी दिखाई गई थी और इन्हें ऑन स्क्रीन काफी पसंद भी किया गया और ये सीजन इन्हीं की वजह से जबरदस्त हिट हुआ था। तो फिर दूसरे सीजन में इन्हें अप्रोच न करने का क्या कारण था। ये दर्शकों और फैंस के जेहन में कौंध रहा था।

जिसपर से पर्दा हटाते हुए खुद एकता कपूर ने एक लाइव सेशन के माध्यम से बीते दिनों बताया था। बता दें कि बीते दिनों इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान एकता कपूर ने साक्षी और राम को बताया कि वो बड़े अच्छे लगते हैं का दूसरा सीजन लेकर आ रही हैं और चूंकि दोनों ही कलाकार काफी बिज़ी हैं इसलिए उन्होंने उन्हें अप्रोच करने के बारे में सोचा तक नहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)


वहीं इस लाइव चैट के दौरान एकता कपूर ने दूसरे सीजन की कहानी को लेकर काफी कुछ रिवील किया था। जी हां उन्होंने बताया कि शहरों में 30 साल की उम्र में अकेले रहना क्या होता है ये बात शहर के लोग जानते ही नहीं हैं और यही अकेलापन वो उन्हें फील कराना चाहती हैं इसलिए बड़े अच्छे लगते हैं 2 को लेकर आ रही हैं। बता दें कि इस शो की कहानी पहले सीजन से ही मिलती जुलती है लेकिन कुछ नयापन देने की कोशिश भी की जाएगी। ऐसे में अब वो नयापन क्या होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, क्योंकि जैसे-जैसे यह शो आगे बढ़ेगा।

Bade achache Lagate Hain

फिर नयापन सामने आएगा लेकिन इस बार साक्षी और राम कपूर शो में नहीं दिखने वाले यह तो तय है। वहीं इसके पहले सीजन की बात करें तो 2011 में इसका टेलीकास्ट हुआ था और 2014 तक इसने दर्शकों का ख़ूब मनोरंजन किया। पहले सीजन में राम और प्रिया का यादगार रोल राम कपूर और साक्षी तंवर ने प्ले किया था। आख़िर में आइए एक नजऱ डालते हैं एकता कपूर के नए सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं- 2 की स्टारकास्ट पर…

Bade achache Lagate Hain

Bade achache Lagate Hain

बता दें कि इसबार बॉलीवुड अभिनेता गजराज राव ने शो के प्रोमो का निर्देशन किया है। वहीं इस बार शो में नकुल मेहता और दिशा परमार के अलावा रीना अग्रवाल, पूर्ती आर्या, अंजुम फकीह और अजय नागरथ सहित कई अन्य कलाकार देखने को मिलेंगे।

Back to top button