समाचार

प्रेमिका का पीछा करते-करते यूपी से बिहार पहुंचा प्रेमी, फिर Facebook Live कर होटल में…

प्यार में हारा एक इंसान ना जाने अपने आप में कितना उलझ जाता है। न सिर्फ वह अंदर से टूट जाता है बल्कि हार जाता है उस इंसान से जिससे वह प्यार करता है और यही अधिक प्यार उसके मन की जंजीर बन जाती है। कहते हैं इंसान के लिए अधिक मोह माया भी ठीक नहीं क्योंकि यह मोह माया ही इंसान को मौत के करीब लेकर जाती है।

patna

कहा जा रहा है कि, लड़का अपनी प्रेमिका का पीछा करते हुए यूपी से बिहार तक पहुंच गया। इस दौरान लड़का पटना के एक होटल में रुका और कुछ देर बाद उसने फेसबुक लाइव रहते ही सुसाइड कर लिया। होटल के लोगों को जब लड़के पर शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मृत व्यक्ति की पहचान परमजीत सिंह के रूप में हुई है। युवक उत्तर प्रदेश के शामली जिले का रहने वाला है और कहा जा रहा है कि इसी जगह की उसकी प्रेमिका भी है। हाल ही में उसकी प्रेमिका पटना गई थी तो युवक भी उसके पीछे-पीछे पटना पहुंच गया। इस दौरान युवक पटना सिटी चौक इलाके में एक लॉज में ठहरा हुआ था।

patna

परमजीत जब काफी देर तक लॉज से बाहर नहीं निकला तो लॉज के कर्मचारियों को उस पर शक हुआ। लॉज के एक अधिकारी महाकांत रॉय ने बताया कि, “परमजीत सिंह ने लंबा सफर तय किया था। ऐसे में हमने सोचा कि वह थक गए होंगे, इसलिए हमने उन्हें परेशान नहीं किया लेकिन जब वह 24 घंटे अपने कमरे से बाहर नहीं आए तो हमको शक हुआ और उसके बाद हम ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जब पुलिस ने परमजीत के कमरे का दरवाजा तोड़ा तो उसका शव पंखे से लटका हुआ था।”

patna

पटना सिटी चौक पुलिस थाने की पुलिस के मुताबिक, “जब छानबीन की गई तो कमरे से परमजीत का मोबाइल मिला जिस पर परमजीत फेसबुक लाइव पर था। परमजीत ने आत्महत्या का कदम उठाने से पहले एक वीडियो संदेश भी रिकॉर्ड किया जिसमें उसने एक लड़की के लिए अपने प्यार के बारे में खुलासा किया। परमजीत का कहना है कि, “वह पिछले 2 साल से एक लड़की से बहुत प्यार करता था लेकिन अचानक दोनों के बीच में बातचीत बंद हो गई और लड़की का बात बंद करना वह सहन नहीं कर पाया।

couple hand

एक प्यार के अलावा दुनिया में मैं किसी चीज से नहीं हारा। सब बढ़िया चल रहा था। मम्मी के साथ घर में सबको पता था। रिश्ते के लिए भी सब तैयार थे। गलती बस इतनी थी कि बीच में कुछ दिनों के लिए थोड़ी सी दूरी हो गई थी।” इसके बाद उसने फेसबुक लाइव कर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने इस मामले की जानकारी परमजीत के परिजनों को दे दी है।

patna

परिवार में मचा कोहराम

परमजीत की आत्महत्या के बारे में जब उसके परिजनों को पता चला तो उसके घर में कोहराम मच गया। मिली जानकारी के अनुसार परमजीत का घर का नाम विशाल उर्फ गोलू है और वह साल 2013 में रुद्रपुर चला गया था जिसके बाद वह दिल्ली के किसी गुरुद्वारे में ही रह रहा था।

Back to top button