बॉलीवुड

‘सत्यनारायण की कथा’ के लिए श्रद्धा कपूर ने मांगे 10 करोड़? फिर कियारा अडवाणी ने लूट ली महफ़िल

10 करोड़ की मांग कर बुरी फंसी श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड फिल्मों में पैसों की कोई कमी नहीं होती है। यहाँ बड़े बड़े सितारें काम के बदले करोड़ों में फीस लेते हैं। किसे कितनी फीस मिलेगी ये सब चीजें उस स्टार की मार्केट वैल्यू पर भी निर्भर करता है। लेकिन कभी कभी स्टार्स खुद को कुछ ज्यादा ही वैल्यू वाला मान लेते हैं। उनकी फीस में अचानक से बड़ा उछाल आ जाता है।

Shraddha Kapoor

ऐसे में मेकर्स के लिए उनकी अचानक बड़ी फीस को अफोर्ड करना बड़ा मुश्किल हो जाता है। ज्यादा पैसों के लालच में फिर उन स्टार्स के हाथ से वह फिल्म प्रोजेक्ट भी निकल जाता है। अब इस ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ भी हुआ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में लगभग बीस फिल्में की हैं। इनमें से सिर्फ 4 फिल्में ही हिट रही हैं, बाकी सभी फिल्में फ्लॉप हो गई। लेकिन सोशल मीडिया प्रेजेंस और क्यूट लुक के चलते फैंस श्रद्धा के काफी दीवाने हैं।

shraddha kapoor and kartik

कुछ समय पहले खबर आई थी कि श्रद्धा जल्द ही कार्तिक आर्यन की एक फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला बना रहे हैं। पहले फिल्म का टाइटल ‘सत्यनारायण की कथा’ रखा गया था। हालांकि बाद में घोषणा की गई कि यह फिल्म का टाइटल नहीं होगा। अब एक नया टाइटल रखा जाएगा जो कि अभी फाइनल नहीं हुआ है।

Kiara Advani

शुरुआती खबरों के अनुसार श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म में काम करने के लिए साजिद नाडियाडवाला को हां बोल दिया था। लेकिन दोनों के बीच कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं हुआ था। और अब ये खबर आ रही हैं कि साजिद की इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट श्रद्धा कपूर नहीं बल्कि कियारा अडवाणी होंगी। इस खबर के आते ही श्रद्धा कपूर के फैंस हैरान रह गए। उन्हें समझ नहीं आया कि इस तरह अचानक श्रद्धा कार्तिक की फिल्म से आउट कैसे हो गई? फैंस श्रद्धा कपूर और कार्तिक आर्यन की जोड़ी देखने को बेताब थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

सूत्रों की माने तो श्रद्धा को फिल्म से निकालने की वजह उनकी अधिक फीस लेना थी। श्रद्धा ने इस फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपए की मांग की थी। ये उनकी पहले की फीस से कही ज्यादा है। श्रद्धा साजिद नाडियाडवाला के साथ बागी 2 और बागी 3 में काम कर चुकी हैं। जब साजिद ने उन्हें अपनी आगामी फिल्म के लिए ऑफर दिया तो वे मान गई। लेकिन जब श्रद्धा ने अपनी फीस दस करोड़ रुपए बताई तो ये बात सुन साजिद के होश उड़ गए। उन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी। ऐसे में उन्होंने फौरन श्रद्धा को कियारा से रिप्लेस कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

बताया जा रहा है कि पैन-इंडिया फिल्म ‘साहो’ में प्रभास के साथ काम करने के बाद श्रद्धा फिल्ममेकर्स के बीच फेमस हो गई है। ऐसे में उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर दस करोड़ रुपए कर दी। हालांकि हर फिल्ममेकर उनकी इतनी तगड़ी फीस अफोर्ड नहीं कर पा रहा है। बस यही वजह थी कि साजिद ने भी श्रद्धा की बजाय कियारा को फिल्म में लेने में ही समझदारी समझी। वैसे बताते चलें कि कार्तिक और कियारा ‘भूल भुलैया 2’ में भी साथ काम करते दिखेंगे।

Back to top button