बॉलीवुड

किसके साथ एक रात बिताना चाहेंगी भूमि पेडनेकर ? एक्ट्रेस ने खुद कर दिया बड़ा ख़ुलासा

भूमि पेडनेकर हिंदी सिनेमा की एक उभरती हुई अदाकारा हैं. उन्होंने अपने छोटे से करियर में फ़िल्मी दुनिया में अच्छा खासा नाम कमाया है और कई शानदार फ़िल्में वे दे चुकी है. उन्हें हिंदी सिनेमा में काम करते हुए ज़्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन वे बॉलीवुड की आज के समय की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शामिल हो गई है.

bhumi pednekar

भूमि पेडनेकर करियर के शुरुआती दिनों में काफी मोटी हुआ करती थी, लेकिन वे यह समझती थी कि हिंदी सिनेमा में कुछ ख़ास करने से पहले उन्हें अपने शरीर पर ध्यान देना होगा. बहुत जल्द भूमि ने अपने शरीर पर काम किया और उन्होंने अपना कई किलो वजन कम कर लिया. वे बहुत जल्द ही फैट से फिट हो गई थी और अपनी बॉडी को उन्होंने बेहद स्लिम कर लिया था. आज वे फिट होने के साथ ही काफी खूबसूरत भी नज़र आती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi ? (@bhumipednekar)

भूमि पेडनेकर 32 साल की हो चुकी हैं. उनका जन्म 18 जुलाई 1989 को मुंबई में हुआ था और अब वे मुंबई एवं बॉलीवुड के ही सेलिब्रिटी की लिस्ट में शुमार है. भूमि लगातार फ़िल्में कर रही है और उन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है. बता दें कि, आए दिन कभी भूमि अपने फोटोशूट तो कभी अपने साक्षात्कार को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है. फिलहाल उनकी चर्चा एक साक्षात्कार के चलते हो रही है.

bhumi pednekar

हाल ही में भूमि ने एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया था. इस दौरान उन्होंने अपने साक्षात्कार में अलग-अलग विषयों पर बात की. इसी बीच उनसे सेक्स से संबंधित एक महत्वपूर्ण और निजी सवाल भी पूछा गया. भूमि ने प्यार, हार्टब्रेक और रिलेशनशिप को लेकर बात की थी. वहीं उनसे यह भी पूछा गया था कि, ‘वह किसी के साथ एक रात बिताने या फिर लंबे समय तक रिश्ता चलाने में से किसे चुनेंगीं ?’ साथ ही उनसे ये भी पूछा गया था कि वह ‘फ्रेंड्स विद बेनेफिट्स और वन नाइट स्टैंड में से किसे प्रिफर करेंगी?’

bhumi pednekar

भूमि पेडनेकर ने दिया ऐसा जवाब…

भूमि ने इन सवालों का बेबाकी के साथ जवाब दिया था. वे इन सवालों पर हिचकिचाई नहीं. दोनों में से अभिनेत्री ने वन नाइट स्टैंड को न चुनकर ‘लॉन्ग रिलेशनशिप’ और ‘फ्रेंड्स विद बेनेफिट्स’ चुना था. भूमि ने बताया था कि वे एक ‘पैशनेट लवर’ हैं, जो प्यार में दिल से शामिल होती हैं.

bhumi pednekar

मेरे फ़िल्मी करियर में अक्षय कुमार का बड़ा हाथ…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi ? (@bhumipednekar)

साक्षात्कार में भूमि ने अपने फ़िल्मी करियर पर भी बात की और उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा, ‘2017 से अब तक अक्षय कुमार के साथ उनके रिश्ते काफी बेहतर रहे हैं और वक्त के साथ उनकी दोस्ती और गहरी हुई है. भूमि ने कहा कि मैं अक्षय का बहुत सम्मान करती हूं. वह मेरे करियर का एक बड़ा हिस्सा रहे हैं और हमने कुछ बहुत ही सफल चीजें एक साथ की हैं. मैंने काम के दौरान उनसे बहुत कुछ सीखा है.’बता दें कि दोनों ने फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ में साथ काम किया था. यह फिल्म बेहद सुपरहिट रही थी.

bhumi pednekar and akshay kumar

वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि आने वाले दिनों में एक के बाद एक कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं. वे सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘रक्षा बंधन’, राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ फिल्म ‘बधाई दो’ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ फिल्म ‘मिस्टर लेले’ में अहम रोल निभाती हुई दिखेंगी.

Back to top button