बॉलीवुड

दूसरी बार मां बनने जा रही 41 की नेहा धूपिया, पति अंगद ने दी गोदभराई की सरप्राइज पार्टी – Pics

बीवी को बताए बिना अंगद बेदी ने रख दी गोदभराई की सरप्राइज पार्टी, देखें नेहा धूपिया का रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों में कम ही नजर आती है। वे फिलहाल अपनी फैमिली लाइफ अच्छे से इन्जॉय कर रही हैं। नेहा ने 2018 में अंगद बेदी से शादी रचाई थी। इस शादी से दोनों को एक बेटी मेहर है। अब नेहा जल्द ही दूसरी बार मां बनने का सुख लेने वाली है। आप पहली बार मां बने या दूसरी बार, हर बार इसका एहसास कुछ खास होता है। घर में हर कोई इस नन्हें मेहमान के आने का बेसब्री से इंतजार करता है। हिंदुस्तान में जब कोई महिला प्रेग्नेंट होती है तो उसकी गोद भराई (बेबी शॉवर) की रस्में भी निभाई जाती है।

neha dhupia

नेहा धूपिया की भी हाल ही में गोदभराई की रस्में हुई। लेकिन ट्विस्ट ये था कि यह गोदभराई पार्टी नेहा के लिए एक ‘सरप्राइज’ थी। नेहा को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि आज के दिन उनकी गोदभराई होने वाली है। ‘सरप्राइज’ पार्टी का ये सारा अरेंजमेंट नेहा के पति अंगद बेदी ने ही किया। अपनी गर्भवती बीवी और आने वाले बच्चे की खुशी में अंगद ने नेहा के लिए एक शानदार बेबी शॉवर सरप्राइज पार्टी आयोजित की। इस पार्टी में नेहा के रिश्तेदारों से लेकर खास दोस्तों तक, हार किसी को अंगद ने पहले से ही इनवाईट कर रखा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

अपनी सरप्राइज गोदभराई की पार्टी को देख नेहा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वे इस मौके पर बड़ी खुश नजर आई। उन्होंने अपनी गोदभराई की कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नेहा अपनी सहेलियों संग गोदभराई में खूब मस्ती कर रही हैं। इस दौरान उनकी सहेली और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (सैफ अली खान की बहन) भी शामिल थी।

neha dhupia

नेहा ने अपनी गोदभराई की पार्टी में केक काटकर जश्न भी मनाया। यह केक बेहद सुंदर था। इसे क्यूट बेबी सूज से सजाया गया था। इस दौरान नेहा पर्पल ड्रेस में बड़ी खूबसूरत दिखाई दी। खासकर उनके चेहरे पर जो प्रेग्नेंसी का गलो चमक रहा था उसमें वे बड़ी खूबसूरत लग रही थी। अंगद बेदी ने जानबूझकर नेहा की गोदभराई की पार्टी को सर्पराइज रखा था। वे नेहा के चेहरे की खुशी देखना चाहते थे।

neha

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

नेहा की गोदभराई की रस्म में उनकी बेटी मेहर भी मस्ती के मूड में दिखाई दी। वह इस दौरान हाथ में कुछ गुब्बारें लिए मस्ती करती रही। इस पार्टी में सिर्फ नेहा के करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था। नेहा की इन तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। नेहा की पोस्ट को अभी तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

neha dhupia

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

नेहा ने बेबी शॉवर की तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ‘मुझे कोई अंदाजा नहीं था कि आज का ये दिन इस तरह से गुजरने वाला है। सरप्राइज बेबी शॉवर। मैं लड़कियों से बोलना चाहती हूं कि आपने मुझे इतना बड़ा सरप्राइज दिया इसके लिए लव यू.. बस अगली बार सरप्राइज के पहले थोड़ा बता देना।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

काम की बात करें तो नेहा को आखिरी बार 2020 में आई फिल्म ‘देवी’ में देखा गया था। वहीं वे एमटीवी के रियलिटी शो ‘रोडीज़’ में जज बनकर भी दिखाई दी।

Back to top button