बॉलीवुड

टूटने की कगार पर सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी! एक्ट्रेस ने कही ऐसी बात

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की बहू और खूबसूरत एक्ट्रेस समांथा अक्कीनेनी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों लोगों का दिल जीता है। उनके चाहने वाले न सिर्फ साउथ में है बल्कि हिंदी सिनेमा में भी उनके कई फैंस हैं। समांथा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है। अब हाल ही में सामंथा को लेकर खबर आ रही है कि, उनके और पति नागा चैतन्य के बीच रिश्ते में दरार आ गई है।

samantha

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पिछले कुछ दिनों से समांथा अक्कीनेनी और नागा चैतन्य की शादीशुदा जिंदगी में कुछ सही नहीं चल रहा है और पिछले कुछ समय से यह दोनों साथ भी नहीं रह रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि सामंथा ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर अपने नाम के पीछे से सरनेम ‘अक्कीनेनी’ भी हटा दिया था। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि, सामंथा और नागा की शादी टूटने की कगार पर है। हालांकि दोनों ने अभी तक इस रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई है और इस बारे में भी कोई बात नहीं की।

samantha

अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा से जब अपनी शादी को लेकर बातचीत की गई तो उन्होंने अपने पति नागा चैतन्य को लेकर कुछ प्रतिक्रिया दी है। इस दौरान उन्होंने कहा कि, “वह फालतू की खबर पर ज्यादा ध्यान नहीं देती। गॉसिप एक सितारे की जिंदगी का बहुत ही छोटा हिस्सा है, इसलिए वह इस तरह की बातों पर अपना दिमाग नहीं खराब करती। इस तरह की कंट्रोवर्सी हर दिन होती रहती है।”

samantha akkineni

samantha

आगे उन्होंने कहा कि, “हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है इसलिए वह अपनी राय के लिए भी हकदार है।” वहीं नागा चैतन्य कथित तौर पर मीडिया के इस तरह के सवालों से बच रहे हैं जो उनकी पत्नी सामंथा और उनके बारे में शादी से जुड़ी परेशानियों के बारे में पूछते हैं। फिलहाल इस कपल ने शादी में दरार को लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

samantha akkineni

naga

बता दें, नागा चैतन्य साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बड़े बेटे हैं और वह साउथ के जाने माने अभिनेता भी है जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। सामंथा और नागा एक साथ पहली बार साल 2010 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘ये माया चेसवे’ में नजर आए थे। इस दौरान इन दोनों कलाकारों का प्यार परवान चढ़ा था। नागा और समांथा ने शादी से पहले एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था।

samantha

इसके बाद दोनों ने मान लिया कि यह एक दूसरे के लिए बने हैं और एक दूसरे के लिए परफेक्ट भी है। वहीं परिवार वालों को भी इनके रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं हुई। इसके बाद 6 अक्टूबर 2017 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। यह शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों और क्रिश्चियन मैरिज दोनों तरह से हुई थी।

naga

बात करें यदि एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह हाल ही में ‘द फैमिली मैन 2’ में आई थी। सामंथा ने मनोज बाजपाई की इस सीरीज में बहुत ही दमदार परफॉर्मेंस दी थी जिसकी तारीफ फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सुपरस्टार ने भी की। इतना ही नहीं बल्कि कुछ दिन पहले इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न अवॉर्ड्स 2021 में सामंथा को शानदार परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का भी अवार्ड मिला।

Back to top button