समाचार

‘प्यार ने हरा दिया, मेरी सिमरन को कुछ नहीं कहना’, फेसबुक लाइव के बाद प्रेमी ने की खुदकुशी

एक प्रेमी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खुद की जान लेने से पहले ये प्रेमी फेसबुक लाइव पर भी गया और इसने लोगों को प्यार न करने की सलाह दी। साथ में ही अपनी लव स्टोरी भी लोगों को बताई। ये मामला बिहार के पटना का है। प्रेमी का नाम सरदार परमजीत सिंह है। जो कि उत्तर प्रदेश से पटना अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था।

सरदार परमजीत सिंह अपने परिवार के साथ उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कादरगढ़ में रहता है। ये कई सालों से एक लड़की को प्यार करता था। दोनों का रिश्ता एकदम सही चल रहा था। परमजीत सिंह के घरवाले तो इनकी शादी करवाने के लिए भी राजी हो गए थे। लेकिन प्रेमिका ने विवाह करने से मना कर दिया। जिससे परमजीत सिंह का दिल टूट गया।

patna-paramjeet-singh-commits-suicide-after-facebook-live

 

मरने से पहले फेसबुक पर लाइव जाकर परमजीत सिंह ने लोगों से कहा कि, अचानक से प्रेमिक ने सारे नाते तोड़ दिए। उससे काफी मिलने की कोशिश की। लेकिन उसने मिलने से इंकार कर दिया। वीडियो में परमजीत सिंह ने कहा कि “मैं दुनिया में किसी चीज से नहीं हारा, लेकिन मेरे प्यार ने मुझे हरा दिया। सबकुछ बढ़िया चल रहा था। मम्मी को, घर में सबको पता था। रिश्ते के लिए भी सब तैयार थे। गलती बस इतनी थी कि बीच में कुछ दिनों के लिए थोड़ी सी दूरी हो गई थी।

man

मैंने नवंबर में कॉल किया तो कहा कि अब मैं कोई बात नहीं कर पाउंगी। क्योंकि मम्मी ने फोन रख लिया है। मम्मी ने मना किया है। मैंने सोचा कि चलो कुछ नहीं, कुछ दिनों के बाद माहौल ठीक होगा, लेकिन उसके बाद उसका कोई कॉल नहीं आया। मैं दिन रात उसे फोन करता रहा। उसने मेरा एक कॉल नहीं चेक किया। मैं एक तारीख को उससे मिलने के लिए गया, लेकिन वह आई ही नहीं। उसकी एक फ्रेंड प्रीति ने कहा कि दीदी पेपर देने गई है। दस तारीख को वो आएगी तो मैं बात करा दूंगी। जब मैं दस तारीख को फोन किया तो मेरी कोई बात नहीं कराई गई।” एक फरवरी को थोड़ी सी बात हुई। बस इतना कहा कि अपना ख्याल रखना और फोन काट दिया।

couple

मैं बीच में मरने से बच गया। लेकिन इसपर भी कोई कॉल नहीं आया। मैं रोज रोता रहा। मैं उससे मिलने के लिए बहुत कुछ करता रहा। पता लगा कि वो दुर्गापुर में है। तो वहां गया। बस एक बार मैं उसका चेहरा देखना चाहता था। आज पता चला कि वो पटना साहिब गुरुद्वारा आई है। मैं पटना साहिब आया लेकिन उसने मुड़कर भी नहीं देखा। कोई बात नहीं की और कह दिया कि कोई रिश्ता नहीं रखना। मैं एक तुम्हें कहना चाहूंगा कि अपना ख्याल रखना।

couple

खुश रहना। घर बसा लेना। बहुत कुछ होगा तुम्हारे पास। पैसा, पढ़ाई-लिखाई बहुत ऊंची कर रही हो। अपनी लाइफ में खुश होकर जीना। मैं आखिरी में बस यही कहना चाहूंगा कि प्यार के चक्कर में नहीं पड़ो यार। अपनी जिंदगी संवार लो। मैं उससे बहुत प्यार करता हूं। आज भी प्यार करता हूं। आज भी और मरने के बाद भी प्यार करता रहूंगा। मेरी सिमरन को कोई कुछ नहीं कहेगा। बाबू अपना ख्याल रखना। दवाई लेती रहना।”

परमजीत सिंह ने गुरुद्वारा के अधीन बने एनआरआई गेस्ट हाउस के रूम नंबर-107 से ये वीडियो बनाई थी और ये कहने के बाद फांसी लगा ली। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस के अनुसार परमजीत सिंह पर्यटक के रूप में गेस्ट हाउस में कई दिनों से ठहरा हुआ था। वो दिल्ली गुरुद्वारा में ग्रन्थि था और प्रवचन देता था। रविवार को 11 बजे दिन में ही गेस्ट हाउस में आया था। दिन भर सिमरन से मिलने का प्रयास किया। सिमरन ने मिलने से इनकार कर दिया तो जान दे दी।

Back to top button