बॉलीवुड

करण जौहर पर फूटा ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल का गुस्सा, कहा- ‘मेरा कोई कुछ नहीं बिगड़ सकता’

‘बिग बॉस ओटीटी’ में हर दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते रहते हैं। शो के होस्ट करण जौहर ने ‘संडे के वॉर’ में सभी कंटेस्टेंटस की जमकर क्लास लगाई थी, हालांकि इस दौरान वह मस्ती के मूड में भी नजर आए थे। शो के बहुत से कंटेस्टेंट्स अपने कनेक्शन को खो चुके थे, उन्हीं में से एक दिव्या अग्रवाल भी है।

karan johar

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी के होस्ट करण जौहर एक बार फिर दिव्या अग्रवाल के निशाने पर आ गए हैं और उन्होंने करण जौहर को लेकर खूब खरी-खोटी सुनाई है। बता दें, शो के पहले दिन ही करण के मन में दिव्या को लेकर मनमुटाव हो गया था लेकिन यह ‘संडे के वॉर’ में ज्यादा देखने को मिला। इस दौरान करण ने दिव्या की जमकर खिंचाई की और उनके बोलने की टोन पर भी सवाल उठाए गए।

karan

अब हाल ही में दिव्या ने अपनी साथी कंटेस्टेंट अक्षरा सिंह के साथ करण से हुए पंगे को लेकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, “करण जौहर भले ही मेरे बारे में कुछ भी उल्टा बोले लेकिन मैं नहीं बदलूंगी।करण मेरे बारे में कुछ नहीं जानते इसके बावजूद भी उन्होंने कई बात बोली। करण को कोई हक नही है कि वो मेरे बारे में कुछ कहें।”

akshara singh

दिव्या अक्षरा से आगे कहती है कि, “करण जौहर ने मेरे बारे में कुछ ऐसी बातें बोली है जिसकी वजह से मुझे इतनी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है, फिर मैं क्यों ना चलाऊं? क्यों ना बोलूं? मेरा कौन क्या बिगाड़ लेगा? मुझे इस बात का जरा भी डर नहीं कि मुझे शो से निकाल दिया जाएगा। मैं एक आर्टिस्ट हूँ और कहीं भी कमाकर अपना पेट भर सकती हूँ।”

बता दें, करण जौहर ने अब तक दो ‘संडे का वॉर’ एपिसोड होस्ट किए हैं जिनमें उन्होंने दिव्या अग्रवाल पर ही निशाना साधा था। इस ‘संडे का वार’ एपिसोड में दिव्या ने जिस तरह ऊंची आवाज में करण जौहर से बात की थी उससे वह नाराज हो गए थे और करण ने दिव्या को अपने टोन पर ध्यान देने के लिए भी कहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot (@voot)

इस दौरान करण ने दिव्या से कहा था कि, ना तो वह उनके दोस्त है और न उनके साथ बिग बॉस खेल रहे हैं। लेकिन मामला जब अधिक बढ़ गया तब एक एपिसोड में दिव्या ने कह दिया कि, “ना तो उन्हें सलमान खान आकर समझा सकता है और ना ही करण जौहर।” हालांकि बाद में दिव्या ने करण जौहर से माफी मांग ली थी लेकिन पूरी तरह से दिव्या की नाराजगी खत्म नहीं हुई थी। दिव्या के मन में अभी भी करण जौहर को लेकर गुस्सा है।

big boss

उन्होंने अक्षरा सिंह से बात करते हुए करण को लेकर कहा था कि, “तुम मानते हो कि तुम बॉलीवुड के राजा हो तो तुम्हारे मुंह से निकला हुआ हर शब्द लोग सुनते समझते हैं। ऐसे में जाहिर सी बात है कि तुम जो बोलोगे लोग उस पर भरोसा करेंगे। तो मेरे बारे में आप कुछ भी नहीं बोल सकते हो। बता दें, अब तक शो से उर्फी जावेद, रिद्धिमा पंडित और करण नाथ और जीशान खान बाहर जा चुके हैं। जबकि इस बार राकेश बापत, शमिता शेट्टी, अक्षरा सिंह, मिलिंद गाबा, निशांत भट्ट, दिव्या अग्रवाल और मुस्कान जट्टाना नॉमिनेटेड हैं।

Back to top button