बॉलीवुड

ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग रोमांटिक हुई आयरा खान, लुटाया भरपूर प्यार-देखें तस्वीरें

अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान इन दिनों नूपुर शिखारे को डेट कर रही हैं। आयरा खान अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जो कि काफी वायरल होती है। वहीं अब नूपुर शिखारे ने भी अपने इंस्टाग्राम में आयरा खान और अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें ये दोनों काफी रोमांटिक दिख रहे हैं।

ira khan

शनिवार को नूपुर ने ये तस्वीर शेयर करते हुए एक दिल भी बनाया और अनोखे अंदाज में अपने प्यार का इजहार किया। दरअसल इन्होंने फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में दिल की इमोजी लगाया ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_shikhare)


शेयर की गई फोटो में नूपुर शिखारे पेट के बल लेटे हुए हैं और आयरा खान उनके ऊपर हैं। नूपुर ने फोटो में वाइट कलर की टी-शर्ट पहन रखी है। वहीं आयरा ने ब्लैक कलर का टॉप पहन रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आयरा खान और नूपुर शिखारे ने कुछ महीने पहले ही एक दूसरे को डेट करना शुरू किया है। इन्होंने वैलेंटाइन के अवसर पर अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। आयरा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, तुम्हारे साथ और तुमसे प्रॉमिस करना गर्व की बात है। इस पोस्ट के जवाब में नुपुर शिखारे ने आयरा को ‘आई लव यू’ लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_shikhare)


जिसके बाद से आयरा और नूपुर अक्सर साथ नजर आते हैं। ये दोनों पिछले महीने हिमाचल प्रदेश भी साथ गए थे। इन्होंने कई सारी फोटोज भी शेयर की थी।

ब्वॉयफ्रेंड की मां को किया था बर्थर्ड विश

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने इंस्टाग्राम पर ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखारे की मां प्रीतम शिखारे के जन्मदिन पर एक फोटो भी शेयर की थी और उन्हें बधाई दी थी। जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्होंने हैप्पी बर्थडे लिखा था और फोटो शेयर करते हुए दिल बनाया था। इस अवसर पर नूपुर ने भी अपनी मां को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने लिखा था कि, ‘हैप्पी बर्थडे मम्मी, आई लव यू आईl’

इस तरह से शुरू हुई लव स्टोरी

आयरा नुपुर से फिटनेस ट्रेनिंग के लिए मिली थीं। लॉकडाउन के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। नुपुर को डेट करने से पहले आयरा मिशाल कृपलानी के साथ रिलेशनशिप में थी। लेकिन दिसंबर 2019 में आयरा और मिशाल का ब्रेकअप हो गया था। ये दोनों 2 साल तक रिलेशनशिप में रहे हैं। इसके बाद आयरा की दोस्ती नुपुर से हुई। जो कि प्यार में बदल गई। आयरा ने नुपुर को डेट करने से पहले अपनी मां रीना दत्ता से भी मिलवाया था। साथ ही ये महाबलेश्वर स्थित आमिर खान के फार्महाउस में छुट्टियां भी मनाने के लिए गए थे।

कौन हैं नुपुर शिखारे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_shikhare)


नुपुर शिखारे Fitnessism के फाउंडर, फिटनेस एक्सपर्ट और कंसंल्टेंट हैं। वो आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर भी रह चुके हैं। नुपुर ने आमिर की बेटी आयरा को भी ट्रेनिंग दी है। इसके अलावा ये 10 साल तक सुष्मिता सेन के फिटनेस ट्रेनर भी रहे हैं।

आपको बता दें कि आयरा खान फिल्म निर्देशक बनना चाहती है। उन्होंने कुछ महीने पहले एक प्ले का निर्देशन किया था। इस प्ले में युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने अहम भूमिका निभाई थी।

Back to top button