दिलचस्प

पति को तलाक़ देकर बहू ने ससुर से रचाई शादी, ऐसे राज हुआ बेपर्दा…

अनोखी शादी! बदल गए रिश्तों के मायने, पति-पत्नी का रिश्ता मां-बेटे में बदला। जानिए पूरा माज़रा...

उत्तरप्रदेश के बदायूं जिले में प्यार का एक अनोखा और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जी हाँ यहां एक ससुर को अपनी बहू से प्यार हो गया जिसके बाद वो अपनी बहू को लेकर फरार हो गया और अब कई सालों बाद गोद में बच्चा लेकर वो वापस अपने घर लौटे हैं। बता दें कि ये प्यार एकतरफा नहीं था बहू भी अपने ससुर से प्यार करती थी और दोनों सहमति से फरार हुए थे। यह पूरा मामला जिले के बिसौली कोतवाली इलाके के दबथरा गांव का है।

Dulhan

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, पंचायत ने ससुर के पक्ष में फैसला सुनाया था और उसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया था। वहीं, इस मामले में महिला के पूर्व पति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पति की शिकायत के बाद ही पंचायत भी बुलाई गई थी और पंचायत ने ससुर के पक्ष में फैसला सुनाया था।

बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार, महिला की शादी 2016 में हुई थी। बताया जा रहा है शादी इसलिए जल्दी हुई थी कि पति के मां का शादी से एक साल पहले निधन हो गया था। लेकिन बेटे की शादी करने के बाद ससुर को अपनी ही बहू से प्रेम हो गया। दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। जिसके बाद बहू ने फैसला किया कि वो अपने पति को तलाक देकर अपने ससुर से शादी करेगी। इसके लिए ससुर भी तैयार था।

dulhan

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि महिला के ससुर की उम्र करीब 45 साल है। बताया जा रहा है कि शादी के 6 महीने के अंदर ही महिला की अपने पति के साथ संबंध खराब हो गए थे जिसके बाद उसे अपने ससुर से प्यार हो गया। रिपोर्ट के अनुसार जब महिला की शादी हुई तब उसका पति नाबालिग था। इसके बाद महिला ने उससे तलाक ले लिया और फिर ससुर के साथ शादी कर ली।

इस मामले में बिसौली कोतवाल ऋषि पाल सिंह ने बताया कि सुमित जुआ और नशे का आदी हो गया था, जिसके चलते उसकी पत्नी दूर रहने लगी और बुरी आदत की वजह से पत्नी ने तलाक ले लिया था। पत्नी के साथ उसके पिता की शादी की जानकारी भी सुमित को थी, लेकिन वह अपने लिए परवरिश और खर्चों की मांग लगातार करता था। जब विवाद ज्यादा बढ़ गया तब सब इंस्पेक्टर ने देवानंद सुमित और लड़की को बुलाया। जिसमें आपस में पंचायत हुई और लड़की ने अपने ससुर के साथ शादी कर लेने के कारण साथ रहने की हामी भर दी। वहीं, सुमित अपनी परवरिश के साथ छोटे भाई की देखरेख की जिम्मेवारी पिता देवानंद को उठाने के लिए कहा जिस पर दोनों में विवाद अभी खत्म नहीं हुआ है। ससुर देवानंद सफाई कर्मचारी है। जो अब बहू का पति बन चुका है और बताया जाता है कि देवानंद और उसकी पुत्र वधू से एक बेटा भी है जो अब 2 साल का हो गया है।

Back to top button