समाचार

इस हस्ती ने उड़ाई कांग्रेस की धज्जियां कहा- 70 साल गलत इतिहास पढ़ाया, लूटेरों को महिमामंडन किया

मनोज मुंतशिर के समर्थन में उतरे अशोक पंडित, कांग्रेस को खरी-खरी, कहा- इनके हाथ खून से रंगे है

हिंदी सिनेमा में एक नई बहस छिड़ गई है भारत में आए मुगलों को लेकर. फिलहाल हिंदी सिनेमा के मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर ख़ूब सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल, हाल ही में जाने माने फिल्म निर्देशक कबीर खान ने मुगलों को राष्ट्र निर्माता बताया था. इस पर कबीर की ख़ूब आलोचना हुई थी और उन्हें ख़ूब खरी खोटी सुनाई गई. मनोज मुंतशिर को भी कबीर खान की यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने अकबर, हुमायूं और जहांगीर को डकैत बता दिया.

बता दें कि, सोशल मीडिया पर मनोज मुंतशिर का एक वीडियो जोर-शोर से वायरल हो रहा है. जिसमे वे मुगलों को डकैत बताते हुए नज़र आ रहे हैं. मुगलों पर वे जमकर भड़कते हुए दिखें हैं. एक वायरल वीडियो में वे कहते हुए दिख रहे हैं कि, “हमारे घर तक आने वाली सड़कों के नाम भी किसी अकबर हुमायूं, जहांगीर जैसे ग्लोरिफाइड डकैत के नाम पर रखे गए हैं. हम भी रिबन काटते हुए मौकापरस्त नेताओं को देखकर तालियां बजाना शुरू कर देते हैं.”

kabir khan and manoj muntashir

मनोज का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार चर्चाओं में बना हुआ है. कई लोग इसे लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं तो कई लोगों का उन्हें ख़ूब समर्थन भी मिल रहा है. बॉलीवुड फिल्मकार अशोक पंडित ने भी मनोज के इस बयान का समर्थन किया है और उनका वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है.

मनोज मुंतशिर के समर्थन में अशोक पंडित ने ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने तालिबान के सहारे कांग्रेस पार्टी पर जोरदार तंज कसा है. अपने ट्विटर एकाउंट पर अशोक ने मनोज का वीडियो साझा किया है और इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि,
“इन 70 सालों तक हमें कांग्रेसियों और कम्यूनिस्टों ने गलत इतिहास पढ़ाया है. झूठ बोल-बोलकर आतंकवादियों को हीरो बनाया है. यह काम वो आज भी कर रहे हैं. आज तक तालिबानियों के खिलाफ बात नहीं की. इनके हाथ खून से रंगे हुए हैं. शुक्रिया.”


अशोक पंडित के ट्वीट पर भी लोग जमकर प्रतिक्रया दे रहे हैं. एक मुकेश पांचाल नाम के सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, “मेरा ट्वीट नोट कर लो, यह इंसान यूपी में चुनाव लड़ेगा और मंत्री भी बनेगा.” वहीं रिद्धी नाम की यूजर ने लिखा है कि, “मनोज सर जब इतनी लड़ाई लड़ ही ली है तो फिर पीएम मोदी को टैग करके कोर्स बदलवाने की भी बात कर लो. क्योंकि आप लोगों की बात सुनी जाती है.”

वहीं एक राजेश कुमार नामक यूजर ने अशोक पंडित के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा है कि, “पहले हिंदी तो ठीक से लिखना सीख लीजिए अशोक भाई.” आगे जय नाम के यूजर ने ट्वीट के जवाब में लिखा कि, “तो आपका ख्याल है कि कांग्रेस देश के काम-धाम छोड़कर यही करती रहे. जैसे भाजपा देश के मुख्य मुद्दों को अनदेखा कर इन सब में लगी हुई है.”

मनोज जोशी ने भी किया मनोज मुंतशिर का समर्थन..


मनोज मुंतशिर को फैंस का ख़ूब समर्थन मिल रहा है. कई चर्चित हस्तियां भी उनके समर्थन में खड़ी है. जाने माने अभिनेता मनोज जोशी ने भी उनका समर्थन करते हुए ट्वीट किया था और लिखा था कि, “सच जाहिर तौर पर बताना चाहिए.”

Back to top button