विशेष

16 साल की लड़की को अश्लील वीडियो देखने की लग गई लत, भाई से चोरी-छिपे संबंध बनाकर हुई गर्भवती

आज के समय में कुछ खबरें और घटनाएं ऐसी होती है जिन पर एक पल के लिए तो विश्वास तक करना मुश्किल हो जाता है. हमारा मन गवाही ही नहीं देता है कि आखिर ऐसा भी हो सकता है. लेकिन फिर दिल पर पत्थर रखकर हमें उस बात को स्वीकार करना होता है. आज हम आपको ऐसी ही एक घटना बता रहे हैं जिसके बारे में जानने के बाद आपको भी उस पर विश्वास नहीं होगा हालांकि अंत में आपको यह मानना ही पड़ेगा.

दरअसल, बात यह है कि एक 16 साल की लड़की गर्भवती हो गई है. बता दें कि, वो चोरी-छिपे दबाव डालकर अपने भाई से संबंध बनाती थी और अब नतीजा यह रहा कि नाबालिग लड़की 5 माह की गर्भवती निकली. इतना ही नहीं वो लड़की गंदे वीडियो भी देखती थी और साथ ही अपने भाई को भी ऐसा करने के लिए कहती थी. कभी-कभी उसके साथ भी नाबालिग अश्लील वीडियो देखती थी.

An

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह मामला मुंबई का है और मुंबई की करार पुलिस के हाथों में इस केस की बागडोर है. करार पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि, उन्हें जानकारी मिली थी कि एक अस्पताल में महज 16 साल की लड़की गर्भवती पाई गई है. लड़की पांच माह की गर्भवती है. सूचना मिलने के बाद पुलिस लड़की से मिलने और उससे पूछताछ के लिए गई. लड़की ने जो पूछताछ में बताया उसे सुनकर पुलिस के भी रोंगटे खड़े हो गए.

teenage girl pregnant

करार पुलिस को दिए बयान में नाबालिग लड़की ने कहा कि, बीते कुछ दिनों से उसे अश्लील वीडियो देखने की बुरी लत लग गई थी. वो अपने छोटे भाई के साथ अपने घर में पलंग के नीचे सोती थी और खुद तो अश्लील वीडियो देखती थी थी साथ ही अपने भाई को भी दिखाती थी. इसी बीच वो जबरन अपने छोटे भाई के साथ शारीरिक संबंध भी बनाने लगी. इसके लिए वो अपने 13 साल के भाई पर दबाव डालती थी और नतीजा इतना बुरा निकला कि 16 की उम्र में लड़की 5 माह की गर्भवती हो गई.

teenage girl pregnant

नाबालिग लड़की फिलहाल अस्पताल में भर्ती है. वहीं पुलिस ने उसके आरोपी भाई को बाल सुधार गृह भेज दिया है. लड़की के बाद पुलिस ने इस मामले में लड़के से भी पूछताछ की और उसने बताया कि, बहन जबरदस्ती संबंध बनवाती थी और मना करने पर उसके साथ मारपीट करती थी. आरोपी नाबालिग लड़के ने कहा कि, बहन उसे यह धमकी देती थी कि वो ऐसा नहीं करेगा तो वो सबको बता देगी. दबाव में और शर्मिंदगी के डर में मजबूरन उसे ऐसा करना पड़ता था.

Back to top button