बॉलीवुड

टीएमसी सांसद नुसरत जहां के मां बनने पर एक्स-हस्बैंड का आया रिएक्शन, कही नुसरत को लेकर ये बात…

नुसरत जहां के मां बनने पर उनके एक्स-हस्बैंड ने कह दी ऐसी बात, जिसका किसी को नहीं था अंदाजा। जानिए...

बांग्ला फिल्म अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने गुरुवार को कोलकाता में एक बच्चे को जन्म दिया है। नुसरत को बुधवार को रॉडन स्ट्रीट के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने गुरुवार को दोपहर करीब 12.45 बजे सी-सेक्शन सर्जरी के जरिए एक बच्चे को जन्म दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक मां और बच्चा दोनों ठीक है और नुसरत के पहली बार मां बनने पर सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया है। एक्ट्रेस के फैन जच्चा-बच्चा को शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच, नुसरत जहां के एक्स हसबैंड निखिल जैन का भी रिएक्शन आया है।

nusrat jahan

जी हां बता दें कि निखिल जैन ने एक इंटरव्यू में कहा कि भले ही नुसरत से मेरा मनमुटाव और झगड़ा है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मां बनने पर मैं उन्हें शुभकामनाएं न दूं। निखिल जैन ने कहा कि मेरी ओर से नुसरत और बच्चे को ढेर सारी बधाई। उनका बच्चा स्वस्थ रहे और उसका भविष्य उज्जवल हो!

nusrat jahan

बता दें कि नुसरत जहां और निखिल जैन ने 19 जून, 2019 को तुर्की के बोडरम सिटी में शादी की थी। शादी के बाद अक्सर दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती थीं। हालांकि, 10 जून को नुसरत जहां ने एक स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि 2019 में बिजनसमैन निख‍िल जैन से तुर्की में हुई उनकी शादी वैलिड नहीं है।

nusrat jahan

 

निखिल के साथ अपनी ही शादी को अमान्य बताने वाली नुसरत जहां ने बाद में सोशल मीडिया से शादी के सभी तस्‍वीरें भी डिलीट कर दी थीं। वहीं जब नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई तो उनके पति निखिल जैन ने कहा था कि ये मेरा बच्चा नहीं है। निखिल ने कहा था कि दिसंबर, 2020 से नुसरत उनका घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ बालीगंज वाले घर पर रह रही है। तब से मैं उनसे मिला ही नहीं तो बच्चा मेरा कैसे हो सकता है।

nusrat jahan

nusrat jahan

Nusrat Jahan

इतना ही नहीं, प्रेग्नेंसी और पति निखिल जैन से विवाद की खबरों के बीच नुसरत जहां ने इस मसले पर बयान जारी करते हुए कहा था कि एक विदेशी भूमि पर होने की वजह से, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के मुताबिक ये शादी वैलिड नहीं है। इसके साथ ही ये एक इंटरफेथ मैरिज (दो मजहब के लोगों के बीच हुई शादी) थी, इसलिए इसे भारत में वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। नुसरत जहां ने कहा था कि कानूनी तौर पर ये शादी वैलिड नहीं है, बल्कि हम इसे एक रिलेशनशिप या फिर लिव-इन रिलेशनशिप कह सकते हैं। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। हम बहुत पहले ही अलग हो गए थे, लेकिन मैंने इस पर बात नहीं की, क्योंकि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी।

Nusrat Jahan

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत जहां बंगाल चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार रहे एक्‍टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशन में हैं। दोनों एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे और अक्‍सर साथ देखे जाने लगे थे। दोनों कुछ महीनों पहले राजस्थान ट्रिप पर भी गए थे। बता दें कि एक बार यशदास गुप्ता ने नुसरत के साथ अपना नाम जुड़ने पर रिएक्शन दिया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे नुसरत की घरेलू समस्याओं के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं हर साल सड़क यात्राएं करता हूं, मैं इस बार भी राजस्थान गया था। मेरे साथ इन यात्राओं पर कोई भी जा सकता है।

Nusrat Jahan

आख़िर में नुसरत जहां के करियर की बात करें। तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2011 में आई बांग्ला फिल्म ‘शोत्रु’ से की थी। इसके बाद उन्होंने खोका 420, खिलाड़ी, योद्धा : द वॉरियर, जमाई 420, केलोर कीर्ति, लव एक्सप्रेस, अमी जे के तोमार, क्रिसक्रॉस और नकाब जैसी फिल्मों में काम किया है।

Back to top button