बॉलीवुड

ब्रेकअप के सालों बाद जब विवेक ओबेरॉय से हुआ ऐश्वर्या का सामना, उड़ गया ऐश्वर्या के चेहरे का रंग

जानिए क्या हुआ सालों बाद जब ऐश्वर्या रॉय बच्चन और विवेक ओबेरॉय आ गए आमने-सामने

अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय और सुपरस्टार सलमान खान के रिश्ते को लेकर हर कोई वाकिफ है। हर कोई जानता है कि, सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने एक दूसरे को कई दिनों तक डेट किया था। हालांकि यह दोनों किसी कारणवश शादी नहीं कर पाए और 2 साल साथ रहने के बाद अलग हो गए। खबरों की मानें तो इनके ब्रेकअप की वजह सलमान खान द्वारा एक्ट्रेस के साथ दुर्व्यवहार करने को माना जाता है। कहा जाता है कि वो ऐश के साथ मारपीट किया करते थे।

salman

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ही ऐश्वर्या रॉय की नजदीकियां अभिनेता विवेक ओबरॉय के साथ बढ़ने लगी। वैसे तो ऐश्वर्या रॉय ने विवेक के साथ अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलासा नहीं किया लेकिन साल 2005 में एक इंटरव्यू में विवेक ने ऐश्वर्या के साथ रिलेशनशिप में होने का खुलासा किया था।

इस दौरान उन्होंने कहा था कि, “मैं बहुत ही खुशकिस्मत हूं कि उनके जैसी खूबसूरत लड़की मेरी जिंदगी में है। वह बहुत ही अच्छी इंसान है।” लेकिन ऐश्वर्या और विवेक का यह रिश्ता भी ज्यादा लंबा नहीं चला और थोड़े दिनों बाद ही यह अलग हो गए।

aish

इसके बाद अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय ने अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी कर ली और बीते दिनों को भुला दिया। लेकिन इसके बाद एक ऐसा भी समय आया जब दोबारा विवेक और ऐश्वर्या का आमना-सामना हुआ। इस दौरान ऐश्वर्या खुद को संभाल नहीं पा रही थी और उनके चेहरे के पूरी तरह से हाव-भाव बदल गए थे।

दरअसल, यह मामला साल 2012 में आयोजित हुए एक अवॉर्ड फंक्शन का है जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे आए हुए थे। इस फंक्शन में ऐश्वर्या अपने ससुर अमिताभ बच्चन के साथ बैठी हुई थी और अवार्ड फंक्शन का आनंद ले रही थी। इसी बीच जब अभिनेता विवेक ओबेरॉय को स्टेज पर बुलाया गया तो ऐश्वर्या के चेहरे से हंसी ही गायब हो गई। एकदम से उनका हाव-भाव बदल गया और वह इधर-उधर देखने लगी।

अपने ससुर अमिताभ बच्चन के साथ पहली पंक्ति में बैठी ऐश्वर्या के लिए विवेक को नजरअंदाज करना बहुत मुश्किल हो गया था, वहीं सारे कैमरे की नजरें भी ऐश्वर्या पर टिक गई थी। ऐसे में ऐश्वर्या काफी असहज महसूस कर रही थी।

vivek

कहा जाता है कि, जब तक विवेक स्टेज पर थे तब तक ऐश्वर्या इधर-उधर ही देखती रही। कभी उन्होंने अपने बगल में बैठे ससुर अमिताभ बच्चन से बात की तो कभी मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से बात करने लगी। जब विवेक स्टेज से नीचे उतर आए तब जाकर ऐश्वर्या ने चैन की सांस ली।

aishwarya rai daughter

बता दें, सलमान और विवेक ओबेरॉय से अलग होने के बाद ऐश्वर्या राय की जिंदगी में अभिषेक बच्चन की एंट्री हुई। खबरों की माने तो ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की मुलाकात साल 2006 में आई फिल्म ‘उमराव जान’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। इस फिल्म के गाने ‘कजरारे’ के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा और इन्होंने साल 2007 में शादी कर ली। अब दोनों की एक बेटी आराध्या है जिसका जन्म साल 2011 में हुआ।

Back to top button