बॉलीवुड

सोनू सूद को भगवान मानता है ये बुजुर्ग, 1450 KM स्कूटी चलाकर आया मिलने, देखते ही रोने लगा

हीरो दो टाइप के होते हैं। पहले बॉलीवुड फिल्मों में स्क्रिप्ट के अनुसार अभिनय करने वाले हीरो और दूसरे रियल लाइफ हीरो। रियल लाइफ हीरो वह होते हैं जो असल जिंदगी में लोगों की मदद को आगे आते हैं, उन्हें मुसीबतों से बाहर निकालते हैं। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद एक ऐसे शख्स हैं जिनके ऊपर दोनों टाइप के हीरो का टैग लगा हुआ है। वह ऑन-स्क्रीन हीरो होने के साथ साथ रियल लाइफ में भी हीरो हैं।

sonu sood

लॉकडाउन के दौर में जिस तरह से सोनू ने सूद ने गरीबों की सहायता कर उन्हें सुरक्षित घर पहुंचाया वह काबिलेतारीफ था। इतना ही नहीं लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी सोनू किसी न किसी तरह से जरूरतमंदों की मदद करते रहे। उनकी सहायता की ये जर्नी अभी भी जारी है। इसका नतीजा ये हुआ कि कई लोग सोनू सूद को अपना मसीहा, अपना भगवान कहते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग आज भी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

फैंस सोनू के लिए इस कदर पागल हैं कि उनसे मिलने के लिए कई हजार किलोमिटर तक का सफर तय कर के भी आते हैं। कोई पैदल, तो कोई साइकिल चला सोनू से मिलने आता है। सोनू भी अपने फैंस के इस प्यार को पूरा मान सम्मान देते हुए उनसे बकायदा मिलते हैं। हाल ही में सोनू का एक 70 साल का फैंस उनसे मिलने 1450 किलोमीटर स्कूटी चलाकर आया। एक बुजुर्ग व्यक्ति द्वारा स्कूटी से इतना लंबा सफर करना कोई आसान बात नहीं है। लेकिन सोनू सूद के प्रति बुजुर्ग का प्रेम उन्हें मुंबई खींच लाया।

सोनू सूद के इस फैन का नाम जाग्गम राजू है। वह आंध्रप्रदेश के जग्गामपेटा के रहने वाले हैं। उनकी उम्र लगभग 70 साल है। वे सोनू सूद के दीवाने हैं। यही वजह है कि उम्र के इस पढ़ाव में भी उनसे मिलने के लिए स्कूटी से 1450 किलोमीटर की दूरी तय करके आ गए।

आंध्रप्रदेश से स्कूटी चलाकर आने के बाद जाग्गम राजू ने मुंबई में सोनू सूद से मुलाकात की। सोनू भी अपने फैन से मिलने के लिए समय निकालकर आ गए। सोनू से मिलते ही उनके बुजुर्ग फैन की आंखें नम हो गई। ऐसा लगा जैसा वह अपने किसी करीबी से बरसों बाद मिले हैं।

जाग्गम राजू ने सोनू से कहा कि वे उनसे बेहद प्रभावित हैं। सोनू उनके लिए भगवान से कम नहीं हैं। उनकी सोनू से मिलने की दिली तमन्ना थी। ऐसे में एक दिन उन्होंने फैसला ले लिया कि वह मुंबई जाकर गरीबों के मसीहा सोनू सूद से मुलाकात करेंगे। सोनू ने 1450 किलोमीटर स्कूटी चलाकर आए इस फैन से दिल खोलकर मुलाकात की। दोनों ने आपस में तस्वीरें भी क्लिक कारवाई। इसके बाद सोनू ने बुजुर्ग का हेल्थ चेकअप करवाया और उन्हें स्कूटी की बजाय ट्रेन से वापस उनके घर भेज दिया।

sonu sood

सोनू सूद की यह दरियादिली देख फैंस उनकी तारीफ़ों के पूल बांध रहे हैं। हर कोई यही कह रहा है कि सोनू सूद एक रियल लाइफ हीरो हैं। वे सही मायने में गरीबों के मसीहा हैं। बताते चलें कि इसके पहले भी कई फैंस सोनू से मिलने दूर दूर से आ चुके हैं। सोनू सभी के साथ अच्छे से मिलते हैं।

Back to top button