बॉलीवुड

माथे पर तिलक, सिर पर कलश, स्वरा ने शेयर की गृह प्रवेश की तस्वीरें, यूजर्स ने सुना दी खरी-खोटी

हमेशा अपने बेबाक और बिंदास बयानों से चर्चा में रहने वाली हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनत्री स्वरा भास्कर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. बता दें कि, अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी हो जाती हैं. ट्रोलर्स उन्हें जमकर लताड़ लगाते हैं, जबकि अब एक बार फिर से वे अपनी हालिया सोशल मीडिया पोस्ट से ट्रोलर्स के निशाने पर बनी हुई हैं.

swara bhaskar

बता दें कि, आए दिन स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट करती रहती हैं. फैंस का समर्थन मिलने के साथ ही उन्हें लोगों के गुस्से का भी सामना करना पड़ता है. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की है. जो कि उनके घर की है और वे घर में पूजा-पाठ करती हुई देखी जा सकती है.

swara bhaskar

स्वरा भास्कर ने हाल ही में अपने घर के गृह प्रवेश की कुछ तस्वीरें साझा की हैं।. जो कि सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही हैं. तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है वहीं उन्हें कुछ यूजर्स खरी-खोटी भी सुना रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि, स्वरा ने अपने घर का रीडेवलपमेंट करवाया है और फिर गृह प्रवेश पूजा करवाई थी. इसके बाद उन्होंने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की.

swara bhaskar

बताया जा रहा है कि, स्वरा के घर पर लगभग 7 घंटे तक 7 तरह की पूजा की गई. इनमें गणेश पूजा, सत्यनारायण पूजा, रुद्राभिषेक, अंत में हवन और फिर गृह प्रवेश आदि शामिल हैं. स्वरा ने पोस्ट के साथ लिखा कि, ‘2 . 5 साल के बाद मेरे नए ‘पुराने’ घर में वापसी ! फरवरी 2019 के बाद यह मेरे अपने घर में पहली रात है. मैं काफी ब्लेस्ड फील कर रही हूं. महामारी के दौरान हम सभी की जिंदगियां बदल गई हैं. हमने काफी कुछ खोया भी है, लेकिन अभी भी बहुत कुछ ऐसा है, जिसके लिए हमें आभारी होना चाहिए’.

swara bhaskar

swara bhaskar

गौरतलब है कि स्वरा करीब ढाई साल के बाद अपने घर में पहुंची है. इस बीच वे घर के रिनोवेशन का काम करवा रही थी. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे कभी भगवान का अभिषेक कर रही हैं तो कभी भगवान के समक्ष हाथ जोड़े हुए बैठी हुई है. तस्वीरों में घर के सदस्य और पंडित भी नजर आ रहे हैं.

swara bhaskar

स्वरा ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा की है. जिनमें देखा जा सकता है कि उनका घर काफी ख़ूबसूरत नज़र आ रहा है. इन तस्वीरों को उनके फैंस सराह रहे हैं, वहीं उन्हें ट्रोल करने वालों की संस्ख्या भी कुछ कम नहीं है. उनकी पोस्ट पर एक यूजर ने
लिखा कि, आज भास्कर पश्चिम में उगा है. एक यूजर ने लिखा कि, जिंदगी भर कंगना की नकल मारना. जबकि किसी ने कमेंट किया कि, गृह प्रवेश की पूजा के लिए स्वरा के खिलाफ फतवा जारी होना चाहिए.

swara bhaskar

स्वरा के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उन्हें आख़िरी बार अमेजॉन प्राइम पर आई वेब सीरीज रसभरी में देखा गया था. जबकि उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘चार यार’ है. जबकि वे मर्डर मिस्ट्री में इन्वेस्टिगेटिंग अफसर के रोल में भी दिखने वाली हैं.

swara bhaskar

Back to top button