बॉलीवुड

2 मां हैं, तीसरी भी चाहिए…, जब सलमान खान ने एक महिला से मांगी थी तस्वीर, जानिए क्या है पूरा मांजरा ?

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान 55 साल की उम्र में भी फ़िल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं। वह आज भी अपनी कॉमेडी, रोमांटिक और एक्शन फिल्मों के जरिए अपने फैंस को इंटरटेन कर रहे हैं। सलमान को अपनी सुपरहिट फिल्म के साथ-साथ लोग उनके गुस्से को भी काफी अच्छे से जानते हैं।

salman khan

कई बार सलमान मजाक करते दिखाई देते हैं तो कई बार वह गुस्से में लाल-पीले भी हो जाते हैं। एक फिल्म के प्रोमोशन के दौरान सलमान का मजाकिया अंदाज देखने को मिला। इस दौरान उन्होंने एक रिपोर्टर को यह कहते हुए फोटो मांग ली कि, उन्हें अपने पिता की तीसरी शादी करवानी है। सलमान खान का यह इंटरव्यू काफी वायरल हुआ था। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा किस्सा?

दरअसल, सलमान खान अपनी सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का प्रमोशन कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की। बातचीत के दौरान एक पत्रकार का सवाल आता है जिसे सुनकर दबंग खान दंग रह जाते हैं। पत्रकार सलमान खान से पूछते हैं कि, उनकी बड़ी लड़कियों के साथ क्यों नहीं पटती है? ऐसे में सलमान पत्रकार से कहते हैं कि, “कृपया आप उन अभिनेत्रियों के नाम बताइए जो उम्र में बड़ी है और जिनसे मेरी बिल्कुल भी नहीं पटती है..? इसी बीच पीछे से अन्य पत्रकार की आवाज आती है कि, ‘सलमान को लिटिल गर्ल पसंद है..।’

यह सवाल सुनकर सलमान खान और भी चौंक जाते हैं और बहुत ही सरल अंदाज में जवाब देते हैं कि, उन्हें अभी यही एक लिटिल गर्ल चाहिए। दरअसल लिटिल गर्ल की बात कहने वाली एक महिला पत्रकार थी। महिला पत्रकार सलमान से कहती है कि वह उनकी मां है…,’ इस बात को सुनकर फिर सलमान कहते हैं कि, “मुझे एक और मां चाहिए, मेरे घर में पहले से ही दो मां मौजूद है, अब मुझे तीसरी भी चाहिए। इसके लिए आपको खुद की तस्वीर देनी होगी, ताकि मैं अपने पिता को तस्वीर दिखा कर पूछ सकूं” ऐसे में रिपोर्टर ने जवाब दिया कि, सलमान के पिता उन्हें पहले से ही जानते हैं। ऐसे में सलमान ‘wow’ का रिएक्शन देते हैं, जिसे देखकर वहां मौजूद सारे लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं।

salman khan

बता दें, सलमान खान के पिता सलीम खान ने साल 1964 में सुशीला चरक से शादी की थी। सुशीला डोगरा राजपूत पिता और महाराष्ट्र की बेटी थी। शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर सलमा खान रख लिया था। सलीम खान को अपनी पहली पत्नी से तीन बेटे सलमान खान ,अरबाज खान, सोहेल खान और एक बेटी हुई। इसके बाद सलीम खान ने मशहूर कैबरे डांस और अभिनेत्री हेलेन रिचर्ड्सन के साथ शादी रचाई।

salim khan

कहा जाता है कि, हेलेन अपने जमाने की बहुत ही खूबसूरत डांसर और अदाकारा रही जिन्हें देखते ही सलीम खान अपना दिल दे बैठे थे। दोनों का रिलेशनशिप काफी लंबा चला। इसके बाद सलीम ने साल 1980 में हेलेन से शादी रचा ली। सलीम के साथ-साथ हेलेन की भी यह दूसरी शादी थी। हेलेन ने 1957 में अपने से 27 साल बड़े डायरेक्टर पीएनआर ओढ़ा से शादी रचाई थी, हालांकि कम समय के अंदर ही है शादी टूट गई थी।

salman khan

वहीं 55 साल के होने वाले सलमान खान आज भी कुंवारे हैं। कई बार उनसे शादी के बारे में पूछा जाता है लेकिन वह इस पर कोई जवाब नहीं देते हैं। सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है लेकिन उन्होंने अभी तक किसी से शादी नहीं की और इसी बात को लेकर फैंस अक्सर पूछते रहते कि वह शादी कब करेंगे?

बता दें, सलमान जल्दी ही फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी होंगी। इस फिल्म के पहले ही दो पार्ट ‘टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ आ चुके हैं। कहा जा रहा है कि, इस फिल्म की शूटिंग के लिए सलमान और कैटरीना रूस गए हुए हैं। पिछले दिनों इस फिल्म के शूटिंग सेट से सलमान खान की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी, जिसमें वह बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे थे।

Back to top button