बॉलीवुड

जब अक्षय कुमार के कारण इटली के रेस्त्रां में चंकी पांडे ने धोए बर्तन, नहीं चुका पाए थे पैसे

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार और जाने-माने अभिनेता चंकी पांडे के बीच एक अच्छा रिश्ता है. एक समय ऐसा था जब चंकी पांडे अक्षय के गुरु हुआ करते थे. दरअसल, बात यह है कि दोनों ने एक्टिंग एक ही जगह से सीखी है और अक्षय कुमार चंकी से जूनियर थे. कभी-कभी जब टीचर नहीं आते थे तो सीनियर स्टूडेंट्स अपने जूनियर्स की क्लास लेते थे.

akshay kumar and chunky pandey

अक्षय खुद बता चुके हैं कि ऐसे में कभी कभी चंकी पांडे उनकी क्लास में भी आते थे और उन्हें भी वे एक्टिंग एवं डांस वगैरह सिखाते थे. बता दें कि, इसी बीच चंकी पांडे के फ़िल्मी करियर का भी आगाज हो गया था वहीं अक्षय कुमार ने कुछ सालों बाद फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था. लेकिन ताज्जुब की बात है कि अक्षय को एक्टिंग के गुर सिखाने वाले चंकी पांडे हिंदी सिनेमा के फ्लॉप सितारों की सूची में शामिल हो गए वहीं अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में सुपरस्टार का दर्जा पा लिया. हालांकि इन दोनों कलाकारों के बीच रिश्ते बहुत अच्छे हैं.

chunky pandey and akshay kumar

अक्षय और चंकी साथ में कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. दोनों कलाकारों ने ‘हाउसफुल’ में भी साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों के अलावा रितेश देशमुख, जैकलीन फर्नांडीज, कृति सेनन आदि भी अहम रोल में थे. यह फिल्म साल 2010 में प्रदर्शित हुई थी. बता दें कि, इस फिल्म की शूटिंग जब इटली में हो रही थी तब सभी कलाकार काफी मस्ती-मजाक भी किया करते थे. ऐसे में एक बार अक्षय कुमार ने चंकी पांडे के साथ बड़ा प्रैंक कर दिया था और चंकी को रेस्त्रां में बर्तन तक धोने पड़ गए थे. आइए इस किस्से के बारे में विस्तार से जानते हैं.

chunky pandey and akshay kumar

यह मजेदार किस्सा खुद चंकी पांडे ने ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर सुनाया था. बता दें कि, अक्षय ने सभी से कह दिया था कि रेस्त्रां में जिसे जो खाना है वह वो खा ले. हालांकि बिल के समय सब लोग इधर-उधर हो गए. बचे केवल चंकी और बिल इतना अधिक था कि वे उसका भुगतान नहीं कर सके. बदले में उन्हें रेस्त्रां में बर्तन धोने पड़े.

akshay kumar and chunky pandey

चंकी पांडे ने ‘द कपिल शर्मा शो’ पर कहा था कि, ‘अक्षय कुमार ने हाउसफुल 1 के समय मेरे साथ एक प्रैंक किया था। इटली में एक रेस्त्रां में लेकर गया, सबको बोल दिया यूनिट में कि अक्षय कुमार सबको ट्रीट कर रहा है. सब गए और दबाकर वाइन पी और खाना खाया. और फिर मैं चला गया बाथरूम, क्योंकि बिल आने वाला था. अच्छा नहीं लगता है न क्योंकि मैं सीनियर हूं इसलिए बाथरूम चला गया.’

akshay kumar and chunky pandey

चंकी ने आगे कहा कि, ‘सब लोग मुझे बाथरूम में छोड़कर वैन लेकर चले गए. मैं बाथरूम से निकला और मुझे लगा कि अक्षय ने बिल दे दिया होगा. तभी मैनेजर आया ढूंढते हुए कि तेरे साथ ही वो गैंग था. उसने मुझे पकड़ा और सीधा लेकर गया किचन में बर्तन मांजने के लिए.’ चंकी ने आगे कहा कि, मेरे पास बिल चुकाने बराबर पैसे नहीं थे. बाद में उन्हें साजिद नाडियाडवाला और साजिद खान ने आकर बचाया और बिल का भुगतान किया.

chunky pandey and akshay kumar

Back to top button