बॉलीवुड

दूसरी शादी नहीं करना चाहते आमिर खान के भाई , कहा – ‘पैसे नहीं है, पत्नी का खर्च नहीं उठा पाऊंगा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के भाई फैसल खान लंबे वक्त के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। जी हां बता दें कि वे फिल्म ‘फैक्ट्री’ से बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं और फिल्म में वह एक्टिंग भी करेंगे। वहीं अब वह हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के कारण चर्चा में आ गए हैं। गौरतलब हो कि उन्होंने इंटरव्यू में भाई आमिर खान के साथ इक्वेशन और उनके तलाक के बारे में बात की। साथ ही, उन्होंने ये भी बताया कि वह दोबारा शादी क्यों नहीं कर रहे हैं?

Aamir Khan and his brother Faisal

बता दें कि फैसल ने कहा है कि उनके पास बहुत सीमित पैसे हैं और उनके शादी ना करने की भी यही वजह है। फैसल ने कहा कि इतना नहीं कमाया कि बीवी या गर्लफ्रेंड के साथ रहते हुए घर का खर्च उठा सकूं। साथ ही साथ उन्होंने इंटरव्यू के दौरान आमिर खान के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में कहा कि, “हमारे बीच सब ठीक है। मैं अपने फैसले खुद लेता हूं।

मैं ऐसा डायरेक्टर नहीं हूं जिसे ये पता नहीं है कि उसने क्या बनाया है। मैंने अपना बेस्ट दिया है। मेरे प्रोड्यूसर्स ने मेरी मदद की है। अब ऊपरवाला और दर्शक क्या फैसला लेते हैं, ये देखना बाकी है।”

बीवी का खर्च नहीं उठा सकता…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Faissal Khan (@faissal.khan)


इसी दौरान जब फैसल से दूसरी शादी के बारे में सवाल किया गया। तो उन्होंने कहा कि, ” मेरे शादी ना करने की वजह ये है कि मैंने एक पत्नी का खर्च उठाने के लिए काफी पैसा नहीं कमाया है। इसीलिए मेरी कोई गर्लफ्रेंड भी नहीं है क्योंकि एक गर्लफ्रेंड या बीवी को ‘अफोर्ड’ करना एक महंगा मामला है। फिलहाल तो पैसे नहीं हैं लेकिन मेरी फिल्म हिट हो जाएगी तो मैं एक लड़की की तलाश करूंगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Faissal Khan (@faissal.khan)


आमिर खान के तलाक पर फैसल बोलें ‘नो कमेंट’…

Aamir Khan and his brother Faisal

बता दें कि वहीं जब आमिर खान और किरण राव के हाल ही में अलग होने के ऐलान को लेकर फैसल से सवाल पूछा गया तो फैसल ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि इस पर कुछ कहा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि, मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा और ना ही उन्हें कोई सलाह दे सकता हूं। मैं किसी की निजी जिंदगी में बोलने वाला कोई नहीं होता हूं। उनकी जिंदगी है और वो जानते हैं कि उनके लिए क्या अच्छा है और क्या बुरा है।

फैसल और आमिर दोनो ने किया है फिल्मों में साथ काम…

आख़िर में बता दें कि आमिर खान और फैसल खान ने साथ में फिल्मों में काम भी किया है। आमिर ने फिल्‍म ‘मेला’ से उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च किया था। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद फैसल खान ने मदहोश और कई अन्य फिल्मों में काम किया लेकिन उनका करियर चल नहीं पाया। वहीं, आमिर खान बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार हैं। फैसल ने कुछ सालों तक आमिर के प्रोडक्‍शन हाउस में बतौर स्क्रिप्‍ट राइटर भी काम किया है लेकिन फिर दोनों भाईयों के बीच दरार आ गई थी। फैसल ने आमिर पर कई आरोप भी लगाए थे।

Back to top button