बॉलीवुड

विदेश जाने से पहले रोने लगी रोहित रॉय की बेटी कियारा, एयरपोर्ट पर परिवार को देख हुई इमोशनल

बॉलीवुड अभिनेता रोहित रॉय की बेटी कियारा अपनी आगे की पढ़ाई के लिए विदेश चले गई हैं। हाल ही में रोहित रॉय अपने परिवार के साथ कियारा को एयरपोर्ट पर छोड़ने के लिए आए थे। इस दौरान परिवार के सभी सदस्य और कियारा काफी भावुक नजर आए। अपनी बेटी को अलविदा करते हुए रोहित रॉय काफी रोने लगे और बेटी को गले लगाकर कई देर तक खड़े रहे।

rohit roy daughter

रोहित रॉय की बेटी 19 साल की हैं। कियारा ने हाल ही में अमेरिका की प्रेस्टीजियस ब्राउन यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया है। एडमिशन होने के बाद अब कियारा चार साल के लिए अमेरिका में ही रहने वाली है। बता दें कि कियारा ने मुंबई के प्रतिष्ठित धीरूभाई अंबानी  इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है।

rohit-roy-daughter

वहीं रक्षाबंधन मनाने के अगले ही दिन इन्हें पूरा परिवार एयरपोर्ट पर छोड़ने के लिए आया था। पिता रोहित रॉय, मां मानसी जोशी रॉय और ताऊ रोनित रॉय को अलविदा कहते हुए ये बुरी तरह से रोने लगी। ऐसे में रोनित रॉय ने गले लगाकर बेटी को चुप करवाया। इस दौरान पूरा परिवार इमोशनल नजर आया।

वायरल हो रही वीडियो में कियारा को उनके पिता रोहित रॉय और ताऊ रोनिल रॉय दोनों ही गले लगाकर चुप करवाते हुए नजर आ रहे हैं। बेटी को गले लगाते हुए रोनित रॉय उनसे कहते है कि ‘रो मत, हम सब तुम्हें बहुत मिस करें।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं इस वीडियो पर कई सारे यूजर्स के कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि वो इस घटना की तारीख और वक्त को लिख लेता है, क्या पता करेंट अफेयर में पूछ लिया जाए।  वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि भारत में स्कूल-कॉलेज नहीं हैं क्या? जबकि कुछ यूजर्स ने लिखा कि ये अच्छा लगा कि रोहित रॉय ने शिक्षा को प्राथमिकता दी है और बेटी को विदेश पढ़ने के लिए भेज रहे हैं।

rohit roy

गौरतलब है कि रोहित रॉय और रोनित रॉय टेलीविजन के जाने माने चेहरे हैं और इन दोनों भाइयों ने कई सारे टी.वी शो कर रखे हैं। टी.वी के अलावा इन्होंने फिल्मों में भी काम कर रखा है। रोहित रॉय को तो टेलीविजन इंडस्ट्री का अमिताभ बच्चन भी कहा जाता है।

rohit roy

जबकि रोहित रॉय की पत्नी मानसी जोशी भी जानी- मानी अभिनेत्री रही हैं। मानसी ने भी कई नाटकों में काम कर रखा है। मानसी अभिनेता शरमन जोशी की बहन है।

rohit roy daughter

हालांकि इन दिनों मानसी ने इंडस्ट्री से दूर बना रखी और ये अपनी अधिकतर समय अपने परिवार के साथ गुजारती हैं। मानसी और रोहित की एक बेटी है जो कि कियारा है।

Back to top button