बॉलीवुड

लगातार बिगड़ती जा रही है ‘तारक मेहता’ के ‘नट्टू काका’ की तबीयत, नई तस्वीर देख टूटा फैंस का दिल

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इस धारावाहिक से भला कौन परिचित नहीं है. बीते 13 सालों से यह शो देश-दुनिया में दर्शकों का ख़ूब मनोरंजन कर रहा है. इसका हर एक किरदार दर्शकों के दिलों में बसा हुआ है. शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. फिलहाल वे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं.

ghanshyam nayak

नट्टू काका यानी कि घनश्याम नायक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में ख़ूब पसंद किए गए हैं. हालांकि बीते कुछ महीनों से उनके दिन परेशानी में गुजर रहे हैं. गौरतलब है कि घनश्याक को कैंसर हो गया है और इससे उनकी हालत पहले से काफी गिर चुकी है. घनश्याम को इस साल अप्रैल माह में खुद को कैंसर होने के बारे में पता चला था. हालांकि इस बीच भी वे शो के लिए काम करते रहे.

ghanshyam nayak

हाल ही में नट्टू काका की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें उनका लुक पहले की तुलना में बदला हुआ नज़र आ रहा है. 77 साल के हो चुके घनश्याम नायक इस बीमारी के कारण काफी कमजोर हो चुके हैं. तस्वीर में यह साफ़-साफ़ देखने को मिल रहा है. बता दें कि कुछ दिनों पहले ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका का ऑपरेशन हुआ था. वहीं अब उनकी नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है.

ghanshyam nayak

घश्याम नायक की नई तस्वीर ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. उन्हें देखकर अन्दाजा लगाया जा सकता है कैंसर जैसी घातक बीमारी ने उन्हें किस तरह जकड़ कर रखा है. वायरल फोटो में एक्टर काफी कमजोर नजर आ रहे हैं. उन्होंने सफेद कुर्ता-पायजामा पहन रखा है और अपने हाथों को पीछे कर रखा है. जबकि एक तरफ़ से उनके चेहरे पर सूजन भी नज़र आ रही है. हालांकि दर्द में भी उनके चेहरे पर मुस्कान देखने को मिल रही है.

ghanshyam nayak

घनश्याम की ऐसी तस्वीरें वायरल होते ही फैंस को उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता सताने लगी है. हाल ही में एक साक्षात्कार में उनके बेटे ने बताया कि, ‘पांच महीने पहले घनश्याम नायक के गले में कुछ स्पॉटस दिखाई दिए थे. इसके बाद उन्होंने आगे का इलाज शुरू कराने का फैसला किया. अप्रैल महीने में गले की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग कराई गई थी, जिसके बाद हमें इस बीमारी का पता चला. उन्हें इन स्पॉट्स की वजह से कोई तकलीफ नहीं थी.’

ghanshyam nayak

गले के ऑपरेशन में निकली थी 8 गांठें…

घनश्याम नायक का बीते साल गले का ऑपरेशन हुआ था, जिसमें 8 गांठें निकली थीं. इसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें आराम की सलाह दी थी. वे लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे और इसके बावजूद लगातार वे काम करते रहे.

ghanshyam nayak

लंबे समय से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुड़े हैं घनश्याम नायक…

घनश्याम नायक एक लंबे समय से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका के किरदार में देखने को मिल रहे हैं. वे शो के लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं. इस शो के माध्यम से घनश्याम अच्छी ख़ासी कमाई कर लेते हैं. बता दें कि, उनका जन्म 12 मई 1944 को हुआ था. न केवल उन्होंने टीवी की दुनिया में बड़ा नाम कमाया है बल्कि वे कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं. फिलहाल हर कोई घनश्याम के जल्द से जल्द स्वस्थ होने का कामना कर रहा है.

ghanshyam nayak

Back to top button