दिलचस्प

गोलगप्पे में यूरिन मिला कर खिलाता था सब को, कहता था ‘और खाओ’ ! कैमरे में कैद हुई शर्मनाक हरकत

गोलगप्पे या पानी पूरी खाने का शौक हर किसी को होता है। खासकर लड़कियां इसे बड़े चाव से खाती है। यही वजह है कि आपको देश की लगभग हर गली में एक गोलगप्पे की दुकान या थेला जरूर दिख जाएगा। आमतौर पर यही देखा जाता है कि गोलगप्पे बनाने वाला अपने हाइजीन का कोई खास ख्याल नहीं रखता है। विशेष रूप से थेले पर बेचने वाले के हाथ हमेशा गंदगी और पसीने से भरे रहते हैं। लेकिन इसके बावजूद लोग गोलगप्पों का आनंद लेने से नहीं रुकते हैं।

यदि आप भी गोलगप्पे खाने का शौक रखते हैं तो जरा एक बार फिर से सोच लीजिए। कुछ गोलगप्पे वाले जानबूझकर आपके स्वादिष्ट गोलगप्पों में गंदगी परोसते हैं। हद तो तब हो जाती है जब वे इसमें अपनी पेशाब तक मिला देते हैं। बीते कुछ सालों में गोलगप्पे बेचने वाले के द्वारा पानी में अपनी पेशाब मिलाने के कुछ मामले सामने आ चुके हैं। अब ऐसा ही एक लेटेस्ट मामला असम के गुवाहाटी के अठगांव इलाके से सामने आया है।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक गोलगप्पे वाला चोरी छिपे अपने कपड़ों के अंदर मग में पेशाब भरता दिखाई देता है। इसके बाद वह बाद चालाकी से मग में भरी इस पेशाब को गोलगप्पे के पानी में मिला देता है। वह यह सब चोरी छिपे ही करता है। हालांकि एक शख्स इस घटना का वीडियो बना लेता है। अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने पेशाब मिलाने वाले इस गोलगप्पे विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया है। उधर सोशल मीडिया पर जब ये वीडियो वायरल हुआ तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने ऐसी हरकत करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लेने की डिमांड की। लोगों ने पानी पूरी वाले की इस हरकत को बेहद शर्मनाक बताया। उनकी मांग है कि इस गोलगप्पे वाले को कानून के तहत कड़ी सजा दी जाए।

इस वीडियो को ट्विटर पर Mamun Khan नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद बोल रहे हैं कि यह शख्स तो ऑन कैमरा पकड़ा गया, लेकिन देश में ऐसे ही न जाने कितने गोलगप्पे वाले हैं जो चोरी छिपे ये सब करते होंगे। वहीं किसी ने पर्याप्त पब्लिक टॉइलेट न होने को भी इसकी वजह बताया। हालांकि इसका ये मतलब नहीं कि आप लोगों के खाने के साथ इस तरह की खिलवाड़ करे।

अब गोलगप्पे वाले ने ऐसी शर्मनाक हरकत क्यों की होगी ये तो वही बता सकता है। फिलहाल हम आपको यही सलाह देंगे कि आप किसी साफ सुथरी जगह से ही गोलगप्पे खाया करें। यदि संभव हो तो बाजार की बजाय घर पर इसे खाएं। चलिए अब आपको इस घटना का वीडियो भी दिखा देते हैं।

देखें वीडियो-


वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button