समाचार

ससुर को शक था बहू किरायेदार से बनाती है अवैध संबंध, फिर जो हुआ वह देख पुलिस भी दंग रह गई

‘शक’ एक बहुत ही बुरी बीमारी होती है। जब आप किसी पर शक करते हैं तो चीजें और बिगड़ती जाती है। इस शक के चक्कर में कई खूब खराबे तक हो जाते हैं। अब दिल्‍ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram) की इस दिल दहला देने वाली घटना को ही ले लीजिए। यहां एक मकान मालिक ने अपने शक के चक्कर में बहू और किरायेदार को ऐसी खौफनाक सजा दी कि आपकी भी रूह कांप उठेगी।

gurugram-land-lord-stabed-daughter-in-law-for-having-love-affair-with-tenant

यह मामला गुरुग्राम के राजेन्‍द्र पार्क थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। मंगलवार सुबह एक शख्स पुलिस स्टेशन आया और कहने लगा कि मैंने अभी अभी 5 लोगों को मौत के घाट उतारा है। ये सुन एक पल के लिए पुलिस भी हैरान रह गई। इसके बाद वह शख्स की बताई जगह पर गई जहां उन्हें सच में 5 लोगों की बॉडी मिली। ये सभी लोग खून से लथपथ हालत में थे। जब पुलिस ने शख्स से इस खौफनाक मर्डर की वजह पूछी तो एक अनोखी वजह सामने आई।

gurugram-land-lord-stabed-daughter-in-law-for-having-love-affair-with-tenant

आरोपी शख्स ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ गुरुग्राम के राजेन्‍द्र पार्क इलाके में रहता है। यहां उसका अपना एक निजी मकान है। इस मकान में कुछ किरायेदार भी रहते हैं। घर में मेरी बहू है जिसका इन किरायेदार से खूब मिलना जुलना था। वह पुरुष किरायेदार से बातचीत भी करती थी। मुझे शक था कि मेरी बहू का इस किरायेदार से अफेयर चल रहा है। ऐसे में मैंने अपनी बहू, पुरुष किरायेदार, किरायेदार की पत्नी और उनके दोनों बच्चों को मौत के घाट उतार दिया।

gurugram-land-lord-stabed-daughter-in-law-for-having-love-affair-with-tenant

शख्स ने ये सब बहू के किरायेदार से अवैध संबंधों के शक के चलते किया। 5 लोगों की बेरहमी से हत्या करने के बाद मकान मालिक खुद ही पुलिस स्टेशन पहुंचा और सरेंडर कर दिया। उसने पुलिस को दिए अपने बयान में भी यही बताया कि बहू और किरायेदार के अवैध संबंध के शक के चक्कर में ही उसने ये मर्डर किया है।

शख्स की बाते सुन पुलिस ने उसे तुरंत मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। वहीं पांचों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि मकान मालिक ने सभी की हत्या किसी धारदार हथियार से की है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में लगी हुई है। मामले की जांच चल रही है। जल्द ही इसे लेकर और भी तथ्य सामने आ सकते हैं। हालांकि खुद आरोपी के अपना जुमर कबूल कर लेने के बाद ये केस काफी हद तक क्लियर ही है। उधर इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है। आरोपी मकान मालिक एक रिटायर्ड फौजी बताया जा रहा है।

इस मामले पर दीपक सारण (डीसीपी वेस्ट) ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए बयान में बताया कि हमने 4 बॉडी जब्त की है। एक घायल बच्चे को अस्पताल में एडमिट किया गया है। प्राथमिक जांच में लगता है हमला किसी शारदार हथियार से हुआ है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button