बॉलीवुड

सुष्मिता सेन की भाभी गोद भराई में नई-नवेली दुल्हन की तरह नज़र आई। देखें खूबसूरत तस्वीरें…

गोद-भराई के दौरान सुष्मिता ने अपनी भाभी को दिया यह शानदार गिफ़्ट, देखकर चारु असोपा हुई काफ़ी खुश। देखें तस्वीरें...

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) किसी पहचान की मोहताज़ नहीं। इतना ही नहीं उनकी भाभी चारू असोपा भी टीवी जगत की जानी-मानी कलाकार है और वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। जी हां ऐसे में हाल ही में उनकी गोदभराई की रस्म हुई जिसकी बेहद प्यारी तस्वीरें चारू और राजीव ने अपने फैंस के साथ शेयर की हैं।

बता दें कि सुष्मिता की भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) इन दिनों प्रेग्नेंट है और वो अपना प्रेग्नेंसी पीरियड जमकर एन्जॉय कर रही है। हाल ही में चारू की गोद भराई का आयोजन उनके नए घर में फैमिली मेंबर की मौजूदगी में किया गया।

उन्होंने गोद भराई की कई सारी फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सभी फोटोज में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इतना ही नहीं उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा कि हमारे नए घर की बालकनी से गोदभराई की फोटोज। वहीं सामने आई फोटो में सुष्मिता भाभी चारू की गोद भराई की रस्म अदा करते नजर आ रही है।

वे भाई राजीव सेन और भाभी चारू की आरती उतारती हैं और उन्हें आशीर्वाद देते हुए नजर आ रही है। इतना ही नहीं, सुष्मिता भाभी को दुलार करती हुई भी फोटोज़ में दिखी।

बता दें कि चारू असोपा द्वारा शेयर की फोटोज में वे एकदम दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही है। उन्होंने लाल-पीले रंग की बांधनी प्रिंट की साड़ी पहनी है। साथ ही उन्होंने फूलों से बने गहने भी कैरी कर रखे हैं। ओवरऑल उनका लुक बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है।

इतना ही नहीं गोद भराई के दौरान सुष्मिता सेन ने भाभी को गिफ्ट भी दिया। उन्होंने खुद गिफ्ट खोलकर भाभी के हाथों में दिया। वहीं जैसे ही ननद द्वारा दिए गिफ्ट को चारू ने देखा तो वे बेहद खुश हो गई।

बता दें कि गोद भराई के बाद सुष्मिता ने भाभी को दुलार भी किया। इस दौरान उन्होंने गुलाबी रंग का सलवार सूट पहन रखा था। उन्होंने अपने बालों को बांध रखा था और बहुत ही लाइट मेकअप किया था।

चारू ने अपने यूट्यूब चैनल पर सेलिब्रेशन से जुड़ा वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में सभी खूब मस्ती करते देखे जा सकते हैं। चारू ने कुछ महीने पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए दी थी। बता दें कि चारू टीवी एक्ट्रेस है और उन्होंने 16 जून 2019 को सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से गोवा में शादी की थी।

राजीव और चारू, दोनों अलग-अलग समुदायों से आते हैं। इसलिए, इन दोनों की शादी में दोनों समुदायों के रीति-रिवाजों का पालन किया गया। राजस्थानी और बंगाली रीति रिवाजों के हिसाब से कपल ने शादी के रस्में निभाई थी। हालांकि, शादी के एक साल के अंदर ही चारू और राजीव के बीच तनाव की खबरें आने लगी थीं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली चारू ने बताया था कि उन्होंने अपना सरनेम भी हटा दिया था। ये खबर भी तब आई थी जब राजीव पत्नी को अकेले मुंबई छोड़कर दिल्ली चले गए थे। बाद में दोनों के बीच रिश्ता ठीक हो गया है। इसके बाद दोनों ने साथ में इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की थी।

चारू ने इंस्टा स्टोरी पर खुद को एक समझदार, सुंदर और परफेक्ट पत्नी बताया था। चारू ने लिखा था कि, “वो एक बेहतरीन पर्सनैलिटी हैं, जो स्मार्ट है, दयालु है, सुंदर है और हॉट भी है।” वहीं इसके आगे बेटर हाफ लिखा था।

Back to top button