बॉलीवुड

अब इतनी हॉट और बोल्ड दिखती है ‘कभी खुशी कभी गम’ की ‘पू’, पहली ही फिल्म से हुई थी हिट

बॉलीवुड में कई ऐसे बल कलाकार हुए है जिन्होंने अपने समय में फिल्मों में शानदार काम किया और उन्हें अपने काम के लिए सालों बाद भी ख़ूब याद किया जाता है. कुछ बाल कलाकारों ने बाल कलाकार के रूप में काम करने के बाद में बड़े होने पर भी फिल्मों में काम किया जबकि कईयों के साथ ऐसा नहीं हुआ. अभिनेत्री मालविका राज का नाम भी इसी सूची में शामिल है.

Malvika Raaj

मालविका राज ने बाल कलाकार के रूप में बेहतरीन काम किया है और उन्हें आज सालों बाद भी ख़ूब याद किया जाता है. बता दें कि, हिंदी सिनेमा की सबसे प्रसिद्ध और चर्चित फिल्म में से एक ‘कभी खुशी कभी गम’ में मालविका को देखा गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)

‘कभी खुशी कभी गम’ करण जौहर की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. इसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान, ऋतिक रोशन, काजोल, जया बच्चन, और करीना कपूर जैसे बड़े और मशहूर सितारों ने काम किया था. सभी कलाकारों के काम को काफी पसंद किया गया था और फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. इन दिग्गज़ों के अलावा एक छोटी बच्ची ने भी अपने काम से दर्शकों का दिल जीता था. वो छोटी बच्ची है मालविका राज. जिन्होंने फिल्म में ‘पू’ नाम का किरदार निभाया था.

Malvika Raaj

बता दें कि, ‘कभी खुशी कभी गम’ साल 2001 में रिलीज हुई थी. मालविका ने फिल्म में करीना कपूर के बचपन का रोल अदा किया था. मालविका राज ने ‘पू’ बनकर लोगों के दिलों में ख़ास जगह बनाई थी. ‘कभी खुशी कभी गम’ में नज़र आई वो छोटी सी बची अब 20 सालों बाद पूरी तरह से बदल चुकी है और उसके लुक में गजब का बदलाव आ गया है.

Malvika Raaj

बता दें कि, माविका राज अब 27 साल की हो चुकी हैं. फिल्म में दौरान उनकी उम्र करीब 7 साल थी. बचपन में बेहद क्यूट नज़र आने वाली मालविका अब बड़ी होने पर बेहद ख़ूबसूरत दिखती है.

Malvika Raaj

वे काफी ग्लैमरस है और आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को वे साझा करती रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम एकाउंट उनकी ख़ूबसूरत तस्वीरों से भरा हुआ है. आइए आपको बताते है कि आज कल मालविका क्या कर रही है.

Malvika Raaj

बता दें कि, बाल कलाकार के रूप में मालविका ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी, हालांकि इसके बाद वे कभी फिल्मों में नज़र नहीं आई. बड़ी होने पर भी उन्होंने इंडस्ट्री में काम नहीं किया. वहीं वे अपनी पढ़ाई में बिजी रही और अब 27 की उम्र में भी वे ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर है, हालांकि ग्लैमर से नहीं. लेकिन अच्छी ख़बर यह है कि वे फिल्मों में दोबारा वापसी कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)

Malvika Raaj

बताया जा रहा है कि, जल्द ही मालविका लीड एक्ट्रेस के रूप में फिल्म स्कॉड से हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं. एक्शन डायरेक्टर कीर बेक द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग बेलारूस में हो चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)

इंस्टाग्राम के माध्यम से मालविका राज अपने फैंस से जुड़ी हुई रहती हैं. बता दें कि, इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को करीब 2 लाख लोग फॉलो करते हैं. वहीं वे कुल 886 लोगों को फॉलो करती हैं और अब तक मालविका सोशल मीडिया से 931 पोस्ट साझा कर चुकी हैं.

Back to top button