बॉलीवुड

भीड़ के बीच घूमते रहे सलमान, पहचान ही नहीं पाए लोग, ब्राउन दाढ़ी-लंबे बालों में तस्वीरें वायरल

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ बीते दिनों ईद के मौके पर रिलीज हुई थी, हालांकि इस फिल्म को कोई ख़ास रिस्पॉन्स नहीं मिला और दर्शकों ने सिरे से नकार दिया. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार था हालांकि सलमान खान फैंस की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए. वहीं अब सलमान खान अपनी नई फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं.

salman khan

बता दें कि, इन दिनों सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा कैटरीना कैफ अहम भूमिका निभाती हुई नज़र आएगी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में फिल्म की शूटिंग के लिए जाते हुए सलमान और कैटरीना को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था जबकि अब इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

salman khan

‘राधे’ के फ्लॉप होने के बाद अब दर्शकों को उम्मीद है कि सलमान खान अपनी नई फिल्म में कुछ बेहतर लेकर आने वाले हैं. इसकी एक झलक भी सोशल मीडिया पर देखने को मिली है. दरअसल, सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें सलमान खान बेहद अलग लुक में नज़र आ रहे हैं. ख़ास बात यह है कि इस नए लुक में उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो रहा है. उनकी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोर-शोर से वायरल हो रही है.

salman khan

बता दें कि, सलमान की कुछ तस्वीरों को उनके फैन पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है. सलमान और कैटरीना हाल ही में टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस पहुंचे है और दोनों ने अपनी इस आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. वायरल तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सलमान खान थोड़े मोटे लग रहे हैं, वहीं उनके बाल काफी लंबे है जिनका रंग ब्राउन है जबकि उनके दाढ़ी भी काफी बड़ी हुए है और वो भी ब्राउन रंग की है.

salman khan

सलमान खान की इन तस्वीरों को देखने के बाद पहली नज़र में तो उन्हें पहचानना मुश्किल है. उनके इस नए लुक को देखने के बाद यह माना जा रहा है कि उनके फिल्मी करियर का अब तक का सबसे ड्रामेटिक लुक होने वाला है. गौरतलब है कि, सलमान खान को कभी इस तरह के लुक में नहीं देखा गया है.

salman khan

सलमान खान पूरी तरह से बदले हुए नज़र आ रहे हैं. न केवल उनका लुक बदला बल्कि बालों का रंग भी बदल गया. उन्होंने जींस के साथ टी-शर्ट पहन रखी है और साथ में मेहरून जैकेट भी पहना हुआ है. उनके बाल काफी लंबे-लंबे है. वहीं बड़ी हुई दाढ़ी और बड़ी हुई मूंछों के साथ उन्हें देखा जा सकता है. इसके साथ ही एक्टर ने माथे पर रेड बैंड भी बांध रखा है. सलमान खान के साथ उनके छोटे भाई सोहेल खान के बेटे निरवान खान भी देखने को मिल रहे हैं.

salman khan 5

सोशल मीडिया पर सलमान की ये तस्वीरें ख़ूब वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म ‘टाइगर 3 ‘ के लिए कार चेज सीक्वेंस सीन को शूट किया जा रहा था ये उस समय की तस्वीरें हैं. हालांकि इस दौरान कैटरीना कैफ कहीं नज़र नहीं आई. वहीं रूस में शूटिंग के दौरान लोगों को काफी भीड़ भी देखने को मिली. फैंस को सलमान के साथ सेल्फी लेते हुए भी देखा गया.

salman khan

इन तस्वीरों के वायरल होने से फैंस के बीच सलमान की इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है. बता दें कि, ‘टाइगर 3’ के साथ ही सलमान की आने वाली फिल्मों में ‘अंतिम’ और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ भी शामिल है. ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में सलमान के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े लीड रोल में होंगी. इसके निर्देशक फरहाद सामजी हैं.

Back to top button