बॉलीवुड

6 महीने के हुए करीना कपूर का जहांगीर, अभिनेत्री ने शेयर की बेटे के साथ खूबसूरत तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इसी साल फरवरी में दूसरी बार मां बनी और उन्होंने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया। जी हां… करीना ने तैमूर के बाद अपने दूसरे बेटे का नाम जेह रखा है। खबर है कि, इन दिनों करीना कपूर खान, पति सैफ अली खान और अपने दोनों बेटे तैमूर और जेह के साथ मालदीव में हॉलिडे इंजॉय कर रही है। हाल ही में करीना ने अपने छोटे बेटे की फोटो शेयर करते हुए बताया कि उनका दूसरा बेटा 6 महीने का हो गया है।

kareena

करीना ने बेटे जेह को अपनी गोद में उठाए हुए फोटो शेयर किया है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “हमेशा प्यार, खुशी और साहस तुम्हारे लिए। मेरी जिंदगी के 6 महीने।” इसके साथ ही करीना ने एक दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है। खास बात यह है कि माँ-बेटे की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। अभी तक उनके इस पोस्ट को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस के साथ-साथ करीना के इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं।

 


बता दें, करीना की इस पोस्ट पर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इमोजी पोस्ट की। वहीं ईशा अग्रवाल ने लिखा- सो क्यूट। एक फैन ने कमेंट किया- Awww बहुत क्यूट। वहीं दूसरे ने लिखा- प्यार। इसके अलावा भी करीना ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह जेह को अपने सीने से लगाए हुए हैं, वहीं जेह भी आराम से मम्मी के सीने से चिपके हुए नींद ले रहे हैं।

jeh

कहा जा रहा है कि, इन दिनों करीना कपूर पति सैफ अली खान का जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव पहुंची है। यहां पर करीना ने दोनों बेटे जेह और तैमूर के साथ 16 अगस्त को सैफ अली खान का जन्मदिन मनाया था। इसके बाद से ही वह मालदीव से लगातार अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा कर रही है।

saif ali khan

बता दें, बेटे के जन्म के दौरान करीना और सैफ अली खान ने तय किया था कि, वह किसी को भी अपने दूसरे बच्चे का न ही फोटो शेयर करेंगे और न ही उसके नाम का खुलासा करेंगे। लेकिन इसके बाद करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी एक किताब रिवील की जिसमें दूसरे बेटे का नाम जहांगीर बताया गया जिसके बाद करीना को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। हालांकि फिर खुद अभिनेत्री सामने आई और उन्होंने खुलासा किया कि उनके छोटे बेटे का नाम जहांगीर नहीं बल्कि जेह अली खान रखा गया है।

kareena kapoor khan

जेह को लेकर खबर आ रही है कि वह जल्दी ही अपनी मम्मी की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि जेह लाल सिंह चड्ढा के एक गाने में नजर आएंगे। इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री करीना कपूर ने किया है। उन्होंने बताया कि, “मेरा बेटा प्रैक्टिकली फिल्म में है। वह आमिर और मेरे साथ एक रोमांटिक गाने में दिखाई देगा।”

saif ali khan

बता दें, करीना कपूर खान जल्दी अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देने वाली है। करीना की यह फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। वहीं सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म ‘भूत पुलिस’, ‘आदि पुरुष’ और ‘बंटी और बबली 2’ को लेकर सुर्खियों में है।

Back to top button