ब्रेकिंग न्यूज़

NDTV की एंकर ने BJP प्रवक्ता संबित पात्रा को लाइव शो से निकाला बाहर – देखें वीडियो

नई दिल्ली – गुरुवार (1 जून) को एनडीटीवी पर केरल में कांग्रेस नेताओं द्वारा पब्लिक प्लेस में गौ मांस खाने को लेकर चल रहे एनडीटीवी के डिबेट शो से बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को बाहर निकाल दिया गया। NDTV की एंकर ने ऐसा सिर्फ इसलिए किया क्योंकि संबित ने दूसरे मेहमानों के बोलने के दौरान ही बीच में बोल दिया था। एंकर निधि राजदान ने संबित से कहा कि आप दूसरों को इंटरप्ट ना करें। बस इसी बात पर कांग्रेस समर्थित और हमेशा देशहित के खिलाफ काम करने वाले इस चैनल की शो एंकर ने उन्हें बाहर चले जाने को कह दिया। Sambit Patra kicks out from NDTV.

लाइव टीवी से सिर्फ इस वजह से निकाले गए संबित पात्रा :

Bjp leader on anti national

एंकर द्वारा संबित से दूसरों को इंटरप्ट न करने का जवाब देते हुए संबित ने कहा कि मैं दूसरे चैनलों में भी जाता हूं, लेकिन वहां ऐसा कोई नहीं कहता। क्योंकि मुझे यहां मेरी बात नहीं रखने दी जा रही है, क्योंकि एनडीटीवी देश विरोधी एजेंडे पर काम कर रहा है। संबित ने आगे कहा कि चैनल पर गाय को बार-बार बैल बताया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि एनडीटीवी चैनल का झुकाव कांग्रेस के प्रति है। इतना सुनते ही शो की एंकर निधि राजदान ने उन्हें शो से बाहर जाने को कह दिया। संबित पात्रा ने इस तरह से शो से निकाले जाने के बाद ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा कि जब भी एनडीटीवी पर एजेंडे के तहत काम करने का आरोप लगाया जाता है तो वो लोग अपने कैमरे हटा लेते हैं।

2 दिन बाद ही NDTV के फाउंडर और एग्जीक्यूटिव को-चेयरपर्सन प्रणय रॉय के घर पर सीबीआई का छापा पड गया। दरअसल, एनडीटीवी बैंक लोन का डिफॉल्टर है। आईसीआईसीआई बैंक से इस ग्रुप ने 48 करोड़ का लोन लिया था। इस तरह से छापा पड़ने के बाद NDTV इसे बेबुनियाद बता रहा है। वहीं सरकार ने साफ कर दिया है यह एक सामान्य कानूनी-कार्रवाई है। सीबीआई ने भी कहा है कि NDTV पर यह कार्रवाई कोर्ट के आदेश के अनुसार हुई है।

हालांकि, ये एक संयोग हो सकता है लेकिन चैनल इसे संबित पात्रा के मामले से जोड़ रहा है। सीबीआई ने प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय के दिल्ली और देहरादून के आवास पर छापा मारा था।

देखें वीडियो –

Related Articles

Close