बॉलीवुड

तालिबानियों को राखी बांधना चाहती है माहिका शर्मा, बोली- बहन बन उन्हें मारूंगी और..

अफगानिस्तान में इस समय तालिबान का कहर बरस रहा है। वैसे तो तालिबान ने कहा था कि वह अफगानिस्तान में शांति और अमन से शासन करेगा, लेकिन जिस तरह की तस्वीरें वहाँ से सामने आ रही है इससे यह लग रहा है कि वह बिल्कुल भी नहीं बदला है। तालिबान एक आतंकी संगठन था और उसी के लक्षण उसमें अभी भी दिख रहे हैं। उसके द्वारा अफगानी नागरिकों पर बहुत जुर्म किया जा रहा है। यहां तक कि महिलाओं और बच्चों तक को भी नहीं छोड़ रहा है।

taliban

अफगानिस्तान के हालात पर बड़े बड़े बॉलीवुड सितारें भी अपनी राय और चिंता जाहीर कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने भी अफगानिस्तान को लेकर एक अनोखा ट्वीट किया है। हमेशा अपने विवादित ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहने वाली माहिका शर्मा ने तालिबान शासन में अफगानिस्तान की औरतों पर हो रहे अत्याचार पर चिंता जाहीर करते हुए एक अनोखा हल बताया है। माहिका का कहना है कि वह अफगानिस्तान जाकर तालिबान लड़ाकों को राखी बंधना चाहती है और उन्हें सही सिख देना चाहती है।

माहिका ने अपने ट्वीट में लिखा – मैं अफ़गान महिलाओं को बचाने के लिए आ रही हूं। मैं सभी तालीबानियों को अपना भाई बनाऊँगी और रक्षाबंधन पर उनके हाथ में राखी बांधूँगी। फिर मैं उनकी बहन बनकर उन्हें मार मार कर महिलाओं की इज्जत करना सिखाऊंगी। उनके पास मां, बेटियां और बहनें नहीं हैं इसलिए वे ऐसे क्राइम करते हैं। मोदीजी आपको मेरा आइडिया कैसा लगा?


माहिका ने ये भी कहा कि तालिबान के लोगों को कभी मां या बहन का प्यार नहीं मिला इसलिए वह अपराधी बन गए। वे सजा या लड़ाई से नहीं सुधर सकते, उन्हें प्यार की जरूरत है। मैं उन्हें राखी बांधकर उनकी बहन बन जाऊंगी। मेरे ख्याल से मैं अफगानी लोगों को तालिबानों से बचा सकती हूं। मुझे बाद सहायता चाहिए। एक ऐसा व्यक्ति जो मेरी राखी तालिबान तक पहुंचा सके। मैंने कूरियर से राखी भेजने का प्रयास किया था लेकिन उन्होंने उसे नहीं लिया।

माहिका का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। उनके इस ट्वीट पर लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। चलिए देखते हैं किसने क्या कहा।


रामायण और एफआईआर जैसे टीवी सिरियल्स में नजर आ चुकी माहिका शर्मा इसके पहले भी अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रही थी। उन्होंने ब्रिटिश पॉर्न स्टार डैनी डी और पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स करने की इच्छा जाहीर की थी। वहीं उन्होंने क्रिकेटर गौतम गंभीर को अपना क्रश भी बताया था। माहिका मर्दानी, मिस्टर कुछ भी करवा लो, चलो दिल्ली जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Back to top button
?>