बॉलीवुड

2 घंटे का चार्ज 2 लाख रुपए, सेक्स रैकेट में रंगे हाथ पकड़ी गई टॉप मॉडल और अभिनेत्री

मुंबई में क्राइम ब्रांच ने किया हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, 2 घंटे का 2 लाख रुपए से तय होता था सौदा

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इन दिनों एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। जानकारी के मुताबिक, जूहू के फाइव स्टार होटल में पुलिस की टीम ने बड़ी कार्यवाई करते हुए ईशा खान नाम की महिला दलाल को गिरफ्तार किया है। इस मामले में टॉप मॉडल और टीवी एक्ट्रेस का नाम भी समाने आया है। ये दोनों महिलाएं दो घंटे के लिए दो लाख-दो लाख रुपए चार्ज करती थीं।

Actress caught in Sex racket

पुलिस की पूछताछ के दौरान महिला दलाल निशा खान ने बताया कि, वह कई सालों से सेक्स रैकेट चला रही थी। कहा जा रहा है कि, डीसीपी दत्ता नलबाड़ी को किसी ने ईशा खान के बारे में बताया था जिसके बाद उन्होंने क्राइम ब्रांच को इस मामले में छानबीन पर लगाया था। इतना ही नहीं बल्कि ईशा खान को गिरफ्तार करने के लिए क्राइम ब्रांच ने जबरदस्त तैयारी की थी।

 sex racket

क्राइम ब्रांच का अधिकारी बना फर्जी ग्राहक
जानकारी के मुताबिक, क्राइम ब्रांच के ही एक अधिकारी ने फर्जी ग्राहक बनकर ईशा को कॉल किया। अधिकारी ने कहा कि, मुझे और मेरे दोस्त को टॉप मॉडल चाहिए ,जिसके बाद ईशा ने फर्जी ग्राहक को व्हाट्सएप पर मॉडल्स की कई तस्वीरें भेजी जिसमें अधिकारी ने 2 मॉडल्स चुनी। इसके बाद ईशा खान और फर्जी ग्राहक बनकर कॉल करने वाले अधिकारी के बीच 2 घंटे के लिए 2 लाख रुपए की डील फिक्स हुई।

mumbai

प्रति महिला 2 लाख का सौदा करती थी ईशा खान
ईशा खान और फर्जी ग्राहक बने अधिकारी के बीच सौदा मंजूर हो गया और पूरी प्लानिंग के बाद जुहू के पांच सितारा होटल में कमरा बुक करा दिया गया। इसके बाद गुरुवार रात जैसे ही महिला दलाल, ईशा खान और मॉडल व अभिनेत्री उस होटल में पहुंचे। इसी दौरान क्राइम ब्रांच की टीम ने इन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया। जिन लड़कियों के फोटो अधिकारी ने सिलेक्ट किए थे उनमें एक महिला मॉडल है जिसमें कई विज्ञापनों में काम किया है वहीं दूसरी अभिनेत्री ने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया है। खबरों के मुताबिक, ईशा प्रति लड़की 2 घंटे के लिए 2 लाख रुपए लेती थी और वह अपने पास 50 हजार रुपए रखती थी और ग्राहक के पास भेजी गई लड़कियों को डेढ़ लाख रुपए देती थी।

sex racket

मॉडल और अभिनेत्री ने पूछताछ में बताया कि, लॉकडाउन की वजह से उनका काम पूरी तरह बंद हो गया था जिसके कारण वह इस धंधे में आ गई। उन्होंने बताया कि, कोरोना के कारण विज्ञापनों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद हो गई थी जिसके बाद उन्हें पैसे की दिक्कत आने लगी इसलिए उन्होंने इस धंधे में कदम रख दिया। वहीं ईशा ने बताया कि, वह काफी लंबे समय से इस धंधे में शामिल है और बड़े-बड़े होटल में अपना सेक्स रैकेट संचालित करती है।

Back to top button