बॉलीवुड

नीरज चोपड़ा पर शेरशाह की अभिनेत्री कियारा आडवाणी का आया दिल, बोली नीरज हैं वर्ल्ड Crush…

आज के समय में देश की शान कोई बना हुआ है। तो वह भाल फेंकने वाले नीरज चोपड़ा हैं। जी हां टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) में गोल्ड मेडल जीतकर भारतीयों को गर्व महसूस करने का मौका देने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के चाहने वालों में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हो रहें हैं। सोशल मीडिया से लेकर हर जगह नीरज की वाहवाही हो रही है।

neeraj chopra

जब से नीरज ने भाला फेंक में गोल्ड मेडल जीता है तभी से उनकी जीत के चर्चे हो रहे हैं। इसी बीच हाल ही में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से जब नीरज चोपड़ा की शानदार जीत के बारे में पूछा गया तो कियारा का जवाब सुनकर शायद नीरज एक बार फिर से खुद पर फख्र कर बैठे।

neeraj chopra

बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘शेरशाह’ इन दिनों काफी चर्चा में है। कियारा-सिद्धार्थ की जोड़ी कई टीवी शोज पर भी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी। देशभक्ति से भरी फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है।

kiara advani

प्रमोशन के दौरान ही एक इंटरव्यू में जब कियारा से नीरज चोपड़ा के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि, “नीरज चोपड़ा केवल नेशनल क्रश ही नहीं हैं बल्कि अपनी जीत के बाद तो वर्ल्ड क्रश बन गए हैं।” वहीं सिद्धार्थ ने कहा कि नीरज सच्चे ‘शेरशाह’ हैं जिन्होंने देश को गौरवान्वित कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neeraj Chopra (@neeraj____chopra)


वहीं नीरज चोपड़ा के ऐतिहासिक जीत के बाद एथलीट ने कहा था कि अगर बॉलीवुड उन पर कोई फिल्म बनाता है तो अक्षय कुमार को उनका रोल प्ले करना चाहिए। इसको लेकर जब अक्षय कुमार से सवाल किया गया तो चुटकी लेते हुए एक्टर ने कहा था कि, “मुझे लगता है कि वह गुड लुकिंग और हैंडसम मैन हैं। अगर मेरी बायोपिक बनती है तो उसमें उन्हें लेना चाहिए। वहीं ऐसा कहकर अक्षय हंसने लगते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)


बता दें कि जब नीरज चोपड़ा ने जीत दर्ज कर देश का नाम रौशन कर दिया था। तब अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देते हुए लिखा था कि, “आपने इतिहास रच दिया। आप की वजह से अरबों भारतीयों की आंखों में खुशी के आंसू आ गए, शाबाश!” मजे की बात है कि नीरज चोपड़ा की जीत के बाद सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का नाम ट्रेंड करने लगा था। नेटिजेन्स उनसे बायोपिक के बारे में पूछने लगे थे।

Back to top button