बॉलीवुड

कुछ ही महीनों में फैट से फिट हो गई स्मृति ईरानी, नई तस्वीर देख पहचान नहीं पाएंग आप

एक समय छोटे पर्दे का मशहूर चेहरा रही स्मृति ईरानी आज देशभर में अपनी दमदार छवि के लिए जानी जाती है. स्मृति ईरानी मोदी सरकार में मंत्री है, हालांकि कभी वे टीवी सीरियल्स में काम किया करती थी और ग्लैमरस इंडस्ट्री ने उन्हें घर घर में काफ़ी लोकप्रियता दिलाई थी. स्मृति ईरानी को पहले भी हर कोई जनता था और आज भी उन्हें चाहने और जानने वालों की संख्या बहुत ज़्यादा है.

smriti irani

पहले स्मृति ईरानी ने पर्दे की दुनिया पर खूब धमाल मचाया. वे छोटे पर्दे पर शानदार काम कर चुकी है. टीवी धारावाहिकों में दर्शकों ने उनकी अदाकारी को खूब सराहा है. वहीं बाद में उन्हें राजनीति रास आई थी. उन्होंने राजनीति का दामन ज्यों थामा कि फिर कभी छोटे पर्दे की ओर रुख नहीं किया. एक लंबे अरसे से वे सियासत में सक्रिय है और उन्होंने केंद्रीय मंत्री बनने तक का शानदार सफ़र तय किया है.

smriti irani

बता दें कि, स्मृति ईरानी पीएम मोदी के कैबिनेट की एक लोकप्रिय और तेजतर्रार मंत्री हैं. साल 2014 में पीएम मोदी जब पहली बार देश के पीएम बने थे तब भी उन्हें कैबिनेट में जगह मिली थी, वहीं साल 2019 में जब दूसरी बार पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में NDA की सरकार बनी तो दोबारा उन्हें यह जिम्मेदारी मिली. बता दें कि वे भारत सरकार के अंतर्गत कपड़ा मंत्री तथा महिला एवं बाल विकास मंत्री हैं और इससे पूर्व वे मानव संसाधन विकास मंत्री रह चुकी हैं.

स्मृति ईरानी अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. आए दिन वे किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती है. फिलहाल वे अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चाएं बटोर रही है. कुछ महीनों पहले उनके ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर फैंस हैरान हो गए थे, वहीं अब जब उनकी नई तस्वीरें वायरल हुई तो फैंस ने फिर से उनकी जकर तारीफें की और उनके इस शारीरिक बदला को खूब सराहा.

smriti irani

बता दें कि, बीते कुछ सालों में स्मृति ईरानी के वजन में गजब का इज़ाफ़ा हो गया था. उनके करियर के शुरुआती दिनों की तुलना में उनका वजन काफी ज़्यादा हो गया था. ऐसे में उनके पूरे लुक में ही बदलाव आ गया था. हालांकि उन्होंने कुछ महीनों से अपने शरीर पर काम करना शुरू किया और अब पहले की तरह अपने शरीर को वापस पा लिया.

smriti irani

उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिनमें वे बेहद स्लिम और फिट नज़र आ रही हैं. बीते कुछ महीनों में उन्होंने अपनी बॉडी का ट्रांसफॉर्मेशन किया है. बता दें कि, लॉक डाउन के दौरान लोगों ने अपने समय का सदुपयोग किया और इसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी पीछे नहीं रही. उन्होंने घर बैठे-बैठे अपना कई किलो वजन घटा लिया.

smriti irani

सोशल मीडिया पर स्मृत की जो तस्वीरें जोर-शोर से वायरल हो रही है उन्हें स्मृति ने खुद साझा किया है. देखते ही देखते ये तस्वीरें खूब वायरल हो गई है. इनका वायरल होने का कारण स्मृति ईरानी एक गजब का ट्रांसफॉर्मेशन है. सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाने वाली स्मृति आए दिन कुछ न कुछ न कुछ साझा रहती है, फिलहाल उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें साझा की है. उनके फैंस और समर्थक भी देखने के बाद उनकी खूब तारीफ़ भी कर रहे हैं और उनके ट्रांसफॉर्मेशन को खूब सराह रहे हैं. पहली फोटो जहां वे ईयररिंग पहने दिख रही हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में वे नोज रिंग पहनी और तीसरी फोटो में स्मृति ने मास्क लगा रखा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)


इन तस्वीरों को स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है और उन्होंने कैप्शन दिया है कि, ‘मंडे मंत्र ईयररिंग्स और नोज रिंग पहनो या न पहनो, मास्क अवश्य पहनो, क्योंकि दो गज दूरी, मास्क है जरूरी.’ उनकी इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि, ‘असली स्मृतिबेन वापस आ गईं हैं.’ वहीं एक अन्य लिखा है कि, ‘वेट लॉस के बाद नए लुक में आप.’ वहीं एक यूजर लिखता है कि, ‘क्या ट्रांसफॉर्मेशन है मैम, यह बहुत प्रेरणादायक है.’

maniesh paul and smriti irani

बता दें कि, कुछ दिनों पहले अभिनता और टीवी होस्ट मनीष पॉल ने स्मृति ईरानी के निवास पर जाकर उनसे मुलाकात की थी और उन्होंने केंद्रीय मंत्री के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी. उन तस्वीरों में भी स्मृति ईरानी का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला था और तब भी उनकी खूब चर्चाएं हुई थी. वहीं अब करीब दो माह बाद वे अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर फिर चर्चाओं का हिस्सा बन गई है.

maniesh paul and smriti irani

Back to top button