दिलचस्प

भाभियों ने किया ‘लो चली मैं अपने देवर की बारात’ गाने पर जबरदस्त डांस। देखें वायरल वीडियो…

भाभियों के डांस को देख दूल्हे ने भी लगाएं ठुमके। वायरल हुई वीडियो। देखें...

भारतीय समाज मे कोई शादी हो और उसमें बाराती और डांस न हो, तो शादी का कोई मतलब समझ नहीं आता है। बता दें कि अक्सर बारातियों को ढोल की ताल और डीजे पर उत्साह से सड़कों पर नाचते हुए देखा जाता है। ऐसा ही एक वीडियो आज़कल इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हे की भाभियां बारात में खुशी से शानदार तरीके से नाचती हुई दिख रही हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं, भाभी और देवर का रिश्ता छेड़-छाड़ और हंसी-मज़ाक का होता है। ऐसे में इस रिश्ते को एन्जॉय शायद ही कोई देवर-भाभी न करते हो। ऐसा ही कुछ इस वायरल वीडियो में देखने की मिल रहा है। जिसमें दूल्हा घोड़ी पर बैठा नजर आ रहा है, जबकि उसकी दोनों भाभियां सड़क पर डांस कर रही हैं।

Wedding Dance Video

इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

बता दें कि इंस्टाग्राम रील्स पर इस बारात का वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में दूल्हा घोड़ी पर बैठा है। वहीं उसकी भाभियां मस्ती से डांस कर रही हैं। भाभियों ने बहुत ही सुंदर लहंगा पहना हुआ है। दोनों लो चली मैं अपने देवर की बारात लेके गाने पर नाच रही हैं। ऐसे में आप वीडियो में देख सकते है कि अपनी भाभियों को डांस करते हुए देख दूल्हा भी खुद को नाचने से रोक नहीं पाया। वह भी घोड़ी पर बैठे हुए हाथों से डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यूजर्स को भाभियों का यह कूल अंदाज बेहद अच्छा लग रहा है।

Wedding Dance Video

वहीं गौरतलब हो कि भाभी के इस डांस वीडियो को witty_wedding नाम के एक पेज पर शेयर किया गया है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 11 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं हजारों में लाइक भी मिले हैं। कमेंट में भी यूजर भाभी के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने तो भाभी को ‘कूल’ बताया है तो किसी ने कहा की भाभीजी छा गईं!

Back to top button