बॉलीवुड

सना खान ने पति संग शेयर की क़्वालिटी टाइम की फोटोज़, यूज़र्स ने किए भद्दे कमेंट्स। देखें फोटोज़…

टीवी इंडस्ट्री में तमाम ऐसे कलाकार हैं, जिनका पीछा कभी न कभी ट्रोलर्स से जरूर पड़ता है। जी हां अब इसी फेहरिस्त में सना खान (Sana Khan) का नाम शामिल हो गया है। बता दें कि सना खान को उनकी लेटेस्ट तस्वीरों के चलते ट्रोलर्स के भद्दे-भद्दे कमेंट्स का शिकार होना पड़ रहा है। आइए हम आपको बताते हैं कि आख़िर क्या है पूरी कहानी…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

बता दें कि ग्लैमर वर्ल्ड से विदा लेने वाली एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों पति अनस सईद (Mufti Anas Sayed) संग मालदीव्स में वेकेशन पर जा पहुंची हैं। हालांकि, वेकेशन के दौरान भी एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जा रहा है। सना अक्सर पति संग बिताए पलों की पिक्चर्स और वीडियो रूप में साझा कर फैंस को कपल गोल देने में जुटी रहती हैं। लेकिन पूर्व एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट देख भड़के फैंस ने भद्दे-भद्दे कमेंट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Sana Khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

गौरतलब हो कि सना सईद की शेयर की गई तस्वीरों को देखकर साफ होता है कि वो इस वेकेशन के पलों को काफी एन्जॉय कर रही हैं। पूर्व एक्ट्रेस कभी स्विमिंग पूल में बत्तख पर बैठकर मस्ती करती देखी जाती हैं, तो कभी पति अनस संग पानी के बीचों-बीच बैठकर लंच करती नजर आती हैं। हालांकि, बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं सना को उनके लेटेस्ट पोस्ट के लिए खूब ट्रोल किया जा रहा है। इन तस्वीरों में दोनों समंदर के बीचों बीच हाउस बोट में बैठकर क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखे गए हैं। जहां ये पिक्चर्स फैंस को काफी पसंद आई हैं, तो वहीं दूसरी ओर ट्रोलर्स ने एक बार फिर सना को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

मालूम हो कि सना खान ने जब शादी से पहले इस बात का खुलासा किया था कि वो एक्टिंग की दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ रही हैं, तो उनके इस फैसले को लेकर भी ट्रोलर्स ने उन्हें खूब लताड़ लगाई थी। सना की इन पिक्चर्स को यूं तो अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 4 लाख 66 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लेकिन पॉजिटिव कमेंट से ज्यादा नेगेटिव कमेंट्स ने लोगों का ध्यान खींचा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

एक यूजर ने सना सईद को ट्रोल करते हुए कमेंट में लिखा है कि, “क्या तुम लोग एक बंदा पकड़ के ही यहां जाती हो?” तो दूसरे ने लिखा कि, “ये सारा दिखावा क्यों?” तो वहीं एक अन्य ने लिखा है कि, ‘फिलिस्तीन के समय तो बहुत चिल्ला रही थी…लेकिन अफगानिस्तान क्राइसिस के समय मस्त वेकेशन एन्जॉय कर रही है।” ऐसे भद्दे कमेंट्स के जरिए ट्रोलर्स ने सना की खूब क्लास लगाई है। साथ ही इन तस्वीरों को महज दिखावा बताया है।

Back to top button