Viral

1 महिला, 300-400 पाकिस्तानी मर्द: कपड़े फाड़े-हवा में उछाला, आजादी दिवस पर वहीशपन का देखें Video

14 अगस्त 2021 को पाकिस्तान में टिकटॉकर महिला के साथ सैकड़ों लोगों ने ऐसी शर्मनाक हरकत कर दी जिसकी चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। टिकटॉक पर वीडियो बनाने वाली एक महिला ने आरोप लगाया कि, स्वतंत्र दिवस के मौके पर भीड़ ने उसके कपड़े फाड़ दिए और कई लोगों ने उसे हवा में उछाला, साथ ही महिला के साथ मारपीट भी की। कहा जा रहा है कि, महिला स्वतंत्र दिवस के मौके पर अपने 6 साथियों के साथ मीनार-ए-पाकिस्तान के पास एक टिकटॉक वीडियो बना रही थी, तभी करीब 300 से 400 आदमियों ने उनके ऊपर हमला कर दिया।

pakistan

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि, “भीड़ काफी थी और लोग लगातार मेरी ओर बढ़ रहे थे। लोग मुझे इस कदर धक्का दे रहे थे और खींच रहे थे कि उन्होंने मेरे कपड़े तक फाड़ डाले। इस दौरान मेरी कई लोगों ने मदद करने की कोशिश की लेकिन भीड़ बहुत थी और लोग मुझे लगातार हवा में उछालते रहें।” महिला ने आगे बताया कि, उसकी अंगूठी और कान की बालियां साथ ही उसके एक साथी का मोबाइल फोन, पहचान पत्र और 15 हजार रुपए लोगों ने छीन लिए।

बता दें, महिला टिकटॉकर के साथ हुई इस बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और कई लोग इस भीड़ में शामिल लोगों की आलोचनाएं कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि ट्विटर पर भी #minarepakistan ट्रेंड कर रहा है। एक यूजर ने लिखा कि, “मैं जिस दर्द और गुस्से में हूं उसे बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। जानवर भी इन लोगों से बेहतर होते हैं और मैं उनसे प्यार भी करती हूं। आप कह सकते हैं कि यह वही लोग हैं जो कहते हैं कि यहां एक इस्लामिक मुल्क है और तालिबान का जश्न मनाते हैं।”

एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “सच में पाकिस्तानियों के अंदर का इंसान मर चुका है। एक महिला के साथ सरेआम इतनी घटिया हरकत होती रही और लोग देखते रहे।” दूसरे यूजर ने लिखा कि, “इस घटना ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है जिस जगह पर महिला के साथ ऐसा घिनौना बर्ताव हो, वहां के लोग किस मिट्टी के बने होंगे, इसके बारे में सोचकर ही रूह कांप जाती है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि, “पाकिस्तान किसी नरक से कम नहीं है। आखिर लोगों में इतनी हिम्मत आ कहां से जाती है।” इसके अलावा पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री माहिरा खान ने भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

वहीं पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज कर ली है और संदिग्धों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का आदेश भी दे दिया गया है। पुलिस ने कहा कि वीडियो फुटेज के आधार पर संदिग्धों की पहचान की जा रही है और महिला के साथ हुई बदसलूकी और उसके सम्मान को ठेस पहुंचाने वाले लोगों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्यवाही की जाएगी। वहीं लाहौर पुलिस महानिरीक्षक साजिद कियानी ने इन लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाई करने का आदेश दिया है।

Back to top button