बॉलीवुड

किसी ने पहनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी तो किसी ने ज्वैलरी, गुपचुप हुई इन एक्ट्रेस की शादी

बॉलीवुड के सितारें हमेशा खुद से जुड़ी किसी भी ख़बर को लेकर बहुत चर्चा में रहते हैं. वहीं बात इनकी शादी की करें तो इनकी शादी भी खूब सुर्ख़ियों में रहती हैं. हालांकि खूब पैसा और शोहरत होने के बाद भी कई कलाकारों ने अपनी शादी बेहद सादगी भरे अंदाज में की. न उन्होंने शादी पर खूब पैसा खर्च किया और न ही बड़ी-बड़ी हस्तियों को बुलाया. घर-परिवार और अपने कुछ करीबियों की मौजूदगी में वे गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंध गए. आज बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो बेहद निजी तरीके से शादी के बंधन में बंध गई.

रिया कपूर…

rhea kapoor

रिया कपूर एक प्रोड्यूसर हैं और वे हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर की छोटी बेटी हैं. जहां अनिल कपूर की बड़ी बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी बड़े धूमधाम से संपन्न हुई थी, तो वहीं रिया कपूर की शादी बेहद सादगी भरे अंदाज में हुई. किसी प्रकार का शोर शराबा इस शादी में नहीं किया गया. रिया ने हाल ही में 14 अगस्त को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बूलानी संग सात फेरे लिए हैं. शादी में परिवार और करीबी लोग ही शामिल हुए थे. वहीं रिसेप्शन पार्टी में भी बॉलीवुड से किसी बड़े चेहरे को नहीं बुलाया गया था. रिया ने शादी में मां सुनीता कपूर की ज्वैलरी पहनी थी. यह ज्वैलरी दुल्हन बनी रिया कपूर पर काफी जंच रही थी.

यामी गौतम…

yami gautam in mother saree

अभिनेत्री यामी गौतम ने अपनी अदाकारी के साथ ही लोगों को अपनी गजब की ख़ूबसूरती से भी ख़ूब दीवाना बनाया है. यामी गौतम भी लॉक डाउन के दौरान शादी के बंधन में बंध गई. गुपचुप उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड और फिल्म निर्देशक आदित्य धर से शादी कर ली. बता दें कि, इस साल 4 जून को यामी और आदित्य की शादी अपने होम टाउन में हो गई. गौरतलब है कि आदित्य धर हिट फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ के निर्देशक है. दोनों इस फिल्म के सेट पर ही एक दूसरे के करीब आए थे. शादी में यामी गौतम काफ़ी ख़ूबसूरत लग रही थी. उनके लुक की हर किसी ने तारीफ़ की थी. शादी में यामी ने अपनी मां की 33 साल पुरानी रेड साड़ी पहन रखी थी. वहीं उन्होंने हिमाचल प्रदेश के पारम्परिक आभूषणों से अपने लुक को कम्प्लीट किया था.

दीया मिर्जा…

dia mirza

अभिनेत्री दीया मिर्जा दो शादी कर चुकी हैं. उनकी पहली शादी सफल नहीं रही थी. इसके बाद इस साल अभिनेत्री ने दूसरी शादी कर ली. दिया ने अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेखी संग इस साल फरवरी माह में शादी के बंधन में बंधी है. दीया के पति वैभव एक बिजनेसमैन है. दिया के साथ ही यह वैभव की भी दूसरी शादी है.

dia mirza

बता दें कि, दीया की शादी सादगी भरे अंदाज के साथ जिस सोसायटी में वे रहती हैं वहां संपन्न हुई. उन्होंने शादी में लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी. बता दें कि शादी के दौरान दीया मिर्जा गर्भवती थी. मई माह में ही उन्होंने बेटे अव्यान आजाद रेखी को जन्म दिया था. कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की थी.

नेहा धूपिया…

neha dhupia

अब बात करते है जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा नेहा धूपिया की. नेहा भी उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों में शामिल है जिनकी शादी गुपचुप तरीके से संपन्न हुई है. गौरतलब है कि नेहा ने साल 2018 में बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से दिल्ली में गुपचुप शादी रचाई थी. शादी में परिवार के और करीबी लोग ही शामिल हुए थे. उन्होंने शादी के दौरा गुलाबी रंग का लहंगा कैरी किया था. वहीं उनके पति अंगद भी बेहद हैंडसम लग रहे थे. अपने लुक को नेहा धूपिया ने गोल्डन कलर की ज्वैलरी और हाथों में रेड कलर के चूड़े के साथ कंप्लीट किया था.

एवलिन शर्मा…

evelyn sharma

इस साल जो बॉलीवुड सितारें शादी के बंध में बंधे है उनमें खूबसूरत अभिनेत्री एवलिन शर्मा का नाम भी शामिल है. 35 साल की एवलिन ने इस साल मई माह में शादी की थी. बता दें कि, मई 2021 में एक्ट्रेस ने ऑस्ट्रेलिया में भारतीय मूल के डेंटल सर्जन डॉ. तुषान भिंडी संग सात फेरे लिए हैं. कोरोना महामारी को देखते हुए यह शादी बेहद सादगी और शांति के साथ संपन्न हुई. जहां परिवार क और कुछ करीबी लोगों ने ही हिस्सा लिया. एवलिन अपनी शादी में बेहद सिंपल अंदाज में सफ़ेद रंग के गाउन में नज़र आई वहीं तुषान भिंडी नीले रंग के सूट में दिखाई दिए.

Back to top button