बॉलीवुड

शेरशाह फ़िल्म में काम करके पछता रहें हैं साहिल वैद। जानिए क्या है वज़ह…

मुझे शेरशाह फ़िल्म में काम नहीं करना था, आख़िर ऐसा क्यों कह रहें साहिल वैद। जानिए वज़ह...

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म शेरशाह (Shershaah) लोगों को काफ़ी पसंद आ रही है। दर्शक फ़िल्म की स्टोरी से लेकर इन दोनों के अभिनय की जमकर सराहना कर रहें हैं। बता दें कि जब से ये फिल्म रिलीज हुई है हर जगह इसी की बातें हो रही हैं। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में नजर आए हैं। वहीं कियारा ने डिंपल चीमा का किरदार निभाया है। इसके अलावा इस फिल्म में कई और भी सितारें हैं जिन्होंने सपोर्टिंग रोल निभाया है।

shershaah

गौरतलब हो कि फ़िल्म भले ही चारों ओर से वाहवाही लूट रही है, लेकिन कोई ऐसा भी है। जो इस फ़िल्म में काम करने के बाद ज़रा सा भी ख़ुश नहीं है। जी हां वो ओर कोई नहीं बल्कि फिल्म में सिद्धार्थ के दोस्त का किरदार निभाने वाले साहिल वैद हैं। एक्टर ने ख़ुद इस फिल्म और अपने रोल को लेकर नाखुशी ज़ाहिर की है। साहिल का कहना है कि वो इसमें सिद्धार्थ के दोस्त सनी का नहीं, बल्कि एक जवान का रोल प्ले करना चाहते थे, लेकिन उन्हें ऐसा नहीं करने दिया गया। ऐसे में उन्हें पछतावा है कि उन्होंने इस फिल्म में काम किया।

बता दें कि साहिल ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनके किरदार के बारे में कोई बात ही नहीं कर रहा है। उन्हें शेरशाह में काम नहीं करना चाहिए था। गौरतलब हो कि साहिल ने फिल्म में विक्रम के बेस्ट फ्रेंड सनी का किरदार निभाया है। ज़ूम डिजिटल से बातचीत करते हुए साहिल ने बताया कि इस फिल्म में काम करने लिए उन्हें धर्मा प्रोडक्शन से एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर का कॉल आया था।

इसके आगे एक्टर ने साक्षात्कार के दौरान कहा कि, “मुझे लगा था कि ये बहुत छोटा रोल है, मैं ये नहीं करना चाहता था। मैं डायरेक्टर के पास गया और उनसे कहा कि मुझे कोई यूनिफॉर्म वाला रोल दे दें। मैं जवान का किरदार करना चाहता हूं, लेकिन कोई भी इसके लिए राज़ी नहीं हुआ। डायरेक्टर को लगा कि मैं सनी के रोल के लिए ही फिट हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahil Vaid (@sahilvaid24)


इतना ही नहीं आपको बता दें कि साहिल ने साक्षात्कार के दौरान अपनी बात रखते हुए उन्होंने आगे कहा कि, “मैं धर्मा प्रोडक्शन का शुक्रगुज़ार हूं उन्होंने मुझे ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया दी’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया दी’ तो इस फिल्म में काम कर के मैं उन्हें शुक्रिया अदा करना चाहता था। ‘शेरशाह’ रिलीज़ हो गई और हर जगह इसके रिव्यूज़ दिए जाने लगे। लोग सिर्फ फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन कोई भी उन एक्टर्स के बारे में बात नहीं कर रहा, जिन्होंने इस फिल्म को सपोर्ट किया।

फिल्म में ऐसे कई एक्टर्स हैं, जो बहुत अच्छे कलाकार हैं, लेकिन उन्होंने अपने ईगो को साइड किया और छोटा किरदार निभाया, क्योंकि इस तरह वो कैप्टन विक्रम बत्रा को ट्रिब्यूट देना चाहते थे और उसी में मैं भी शामिल था। लेकिन अब मुझे एहसास हो रहा है कि मुझे इस फिल्म में काम करना नहीं चाहिए था। मैंने जो काम किया, लोग उसके बारे में बात तक नहीं कर रहे।

” वहीं आख़िर में आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि ‘शेरशाह’ करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी है और जिसके डायरेक्टर विष्णु वर्धन हैं। फिल्म अमेज़ॉन प्राईम पर स्ट्रीम हुई है।

Back to top button