बॉलीवुड

देश भक्ति के रंग में रंगे अनुपमा, काव्या और वनराज, अनुपमा के सेट की तस्वीरें आई सामने। देखें

रूपाली गांगुली, सुधांशू पांडे और मदालसा शर्मा का फेमस टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ काफ़ी टीआरपी वाला है। बता दें कि सीरियल में दिखने वाला शाह परिवार स्वतंत्रता दिवस मनाने वाला है। सीरियल अनुपमा के अपकमिंग सीरियल में शाह परिवार मिलकर स्वतंत्रता दिवस मनाने वाला है। सीरियल के सेट पर सभी कलाकार इस ट्रैक की शूटिंग करने में जुटे हुए हैं। सेट से रूपाली गांगुली, मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे समेत हर एक कलाकार की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

काव्या (Madalsha Sharma) और वनराज (Sudhanshu Pandey) दिखें एक साथ…

Anupama Show

बता दें कि अनुपमा के सेट पर सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा अक्सर मस्ती करते हुए नजर आते हैं। इस तस्वीर से साफ है कि दोनों इस गेटअप में खूब धमाल मचाएंगे।

पंजाबी कुड़ी बन गईं अनुपमा की बा (Alpana Buch)…

Anupama Show

सीरियल अनुपमा में बा का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस अल्पना बुच का तो कोई जवाब ही नहीं है। अल्पना बुच पंजाबी कुड़ी बनकर हर किसी का दिल जीतने वाली हैं।

काव्या (Madalsha Sharma) ने लुटाया नंदिनी पर प्यार…

Anupama Show

अनुपमा में काव्या और नंदिनी के बीच 36 का आंकड़ा रहता है लेकिन इस तस्वीर में ऐसा कुछ भी नहीं नजर आ रहा है। बता दें कि असल जिंदगी में ये दोनों हसीनाएं एक-दूसरे की अच्छी दोस्त बन चुकी हैं।

बंगाली बाला बन गई किंजल (Nidhi Shah)…

Anupama Show

वहीं अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में वनराज, काव्या और अनुपमा समेत पूरा परिवार देश के हर कोने के रंग को दिखाने वाले हैं। किंजल तो बंगाली बाला बनकर खूब धमाल मचाएगी।

वायरल हो रही हैं अनुपमा (Anupamaa) के सेट की तस्वीरें…

Anupama Show

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा (Madalsha Sharma) समेत सभी लोग सोशल मीडिया पर सेट पर क्लिक करवाई गई तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

मराठी मुलगी बन गई अनुपमा (Rupali Ganguly)…

मराठी मुलगी बनकर रूपाली गांगुली अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में खूब धमाल मचाने वाली हैं।

पंजाबी मुंडा बन गया अनुपमा का समर…

Anupama Show

अपकमिंग एपिसोड में समर भी अपने पंजाबी लुक से सारी लाइमलाइट बटोरने वाला है।

अनुपमा (Anupamaa) में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट…

अनुपमा के दर्शकों को अपकमिंग एपिसोड में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में किंजल पूरे परिवार के साथ मिलकर ढोलकिया को सबक सिखाएगी।

Back to top button