बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन सितारों की बेटियां चकाचौंध से रहती हैं दूर, जानिए कौन कौन हैं इनमें शामिल…

अजय देवगन सहित कई स्टार की लड़कियां लाइमलाइट से रहती हैं दूर, लेकिन दिखती हैं काफ़ी खूबसूरत। देखें तस्वीरें...

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री पर भले ही नेपोटिज्म का आरोप समय-समय पर लगता रहा हो, लेकिन एक बात तो सच है कि इस इंडस्ट्री में स्टार किड्स का हमेशा से बोलबाला रहा है। जी हां अधिकतर स्टार अपने बच्चों को एक बेहतर प्लेटफ़ॉर्म फ़िल्म इंडस्ट्री में आने का देने के लिए क्या कुछ नहीं करते। जो अक़्सर मीडिया की सुर्खियां भी बनती है। इतना ही नहीं बॉलीवुड के इन स्टार किड्स पर हमेशा ही मीडिया की नजर होती है और आजकल काफी सारे स्टार किड बॉलीवुड में डेब्यू भी कर रहे हैं और फैन्स इन्हें बेहद पसंद भी कर रहे हैं जिनमे सारा अली खान,जाह्नवी कपूर ,अनन्या पांडे जैसे कई स्टार किड शामिल हैं,

These bollywood star kids stay away from limelight

लेकिन आज हम आपको उन सितारों की बेटियों के बारे में बताने वाले हैं जोकि लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं और इनके बारे में कम ही लोगो को जानकारी है, लेकिन ये दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं और आने वाले दिनों में हो सकता है कि ये बॉलीवुड में डेब्यू करें और एक बड़ी स्टार बन जाएं तो आइये जानते हैं इस लिस्ट में किन-किन स्टार के बेटियों का नाम है शामिल…

शनाया कपूर…

shanaya kapoor

इस लिस्ट में जो पहला नाम शामिल है। वो है शनाया कपूर का जोकि बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय कपूर की बेटी हैं और शनाया मीडिया के सामने बहुत कम ही नजर आती हैं, लेकिन शनाया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आएं दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं जोकि काफी वायरल भी होती हैं और शनाया दिखने में बेहद ही खुबसूरत हैं।

shanaya kapoor

शनाया बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए तैयार हैं और वे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इतना ही नहीं बता दें कि शनाया कपूर के इंस्टाग्राम पर उन्हें करीब 6 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shanaya Kapoor ? (@shanayakapoor02)


दिशानी चक्रवर्ती…

बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है और दिशानी के बारे में बता दें कि ये मिथुन की सगी बेटी नहीं हैं। मिथुन ने इन्हें सड़क से उठा कर अपनाया था पर इसके बावजूद भी मिथुन और उनकी पत्नी योगिता बाली दिशानी चक्रवर्ती को अपनी सगी बेटी से बढ़कर मानती हैं और दिशानी से मिथुन चक्रवर्ती का पूरा परिवार बहुत प्यार करता है।

वहीं दिशानी चक्रवर्ती भी मीडिया के सामने ज्यादा नजर नहीं आती हैं, लेकिन दिखने में दिशानी चक्रवर्ती  बेहद ही खूबसूरत हैं और अगर वो बॉलीवुड में डेब्यू करती हैं, तो वो निश्चित ही एक बहुत ही सफल एक्ट्रेस बन सकती हैं।

सना पंचोली…

These bollywood star kids stay away from limelight

सना पंचोली बॉलीवुड के जाने माने एक्टर आदित्य पंचोली की बेटी हैं। सना भी मीडिया और लाइमलाइट से कोसो दूर रहती हैं। बता दें कि खूबसूरती के मामले में सना किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। सना भी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयारी में जुटी हुई हैं और वे जल्द ही किसी फिल्म में नजर आ सकती हैं।

टीना आहूजा…

इस फेहरिस्त में टीना आहूजा का नाम भी शामिल है और टीना बॉलीवुड के नंबर वन अभिनेता गोविंदा की लाडली बेटी हैं। बता दें कि टीना भी लाइमलाइट से खुद को दूर रखना ही पसंद करती हैं। हालाँकि टीना दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं और कई बार अपने माता-पिता के साथ टीना को पार्टी या फंक्शन में स्पॉट किया जाता है और कहा जा रहा है कि टीना जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं।

These bollywood star kids stay away from limelight

न्यासा देवगन…

nysa devgan

अजय देवगन की लोकप्रियता से तो हम सभी परिचित हैं। न्यासा देवगन, अजय देवगन और काजोल की बेटी हैं और न्यासा भी दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही न्यासा किसी बॉलीवुड फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। हालांकि अजय देवगन हमेशा इस बात को नकराते हैं, लेकिन काजोल ने कभी साफ़ तौर पर ये नहीं कहा है कि उनकी बेटी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं करेगी।

nysa devgan

 

Back to top button