बॉलीवुड

जब अनन्या पांडेय से पूछा, शादी कब कर रही हो? तो एक्ट्रेस ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के जरिए अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है। वैसे तो अनन्या पांडे ने बहुत ही कम दिनों में बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बना ली है लेकिन सोशल मीडिया पर आए दिन उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। हालांकि अनन्या को इन सब बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता और वह सिर्फ अपने काम पर फोकस रखती हैं। लेकिन हाल ही में जब अनन्या अरबाज खान के शो ‘पिंच-2’ में पहुंची तो इस दौरान उनसे ट्रोलिंग को लेकर कई सवाल किए गए जिस पर एक्ट्रेस ने बहुत ही सरल अंदाज में जवाब दिए।

ananaya pandey

बता दें, अभिनेता अरबाज खान का यह शो इसी किसी खास मकसद से बनाया गया है जहां सितारों को उनके बारे में कई कमेंट पढ़ने होते हैं और उस पर अपने जवाब देने होते हैं। अरबाज खान के इस शो का पहला सीजन लोगों ने खूब पसंद किया था। अब अरबाज दूसरा सीजन भी लेकर आए हैं जिसमें अभिनेता सलमान खान और टाइगर श्रॉफ भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने भी शो के दौरान यूजर्स के कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। ऐसे में अब शो में अभिनेत्री अनन्य पांडे भी पहुंची जहां शो के होस्ट ने उन्हें कई सारे कमेंट सुनाएं और उन पर अनन्या ने जवाब दिया

ananya panday

ananya panday

एक यूजर ने अनन्या को कमेंट किया था कि, “अनन्या का एक्सेंट सुनकर उसके कान में खून निकल आता है।” इस पर अनन्या ने अपने सरल अंदाज से जवाब देते हुए कहा कि, “मुझे बहुत दुख है, मैं आपके लिए टिशू पेपर भेजती हूं।” इसके बाद अरबाज ने अनन्या को अगला कमेंट पढ़कर बताया कि, “उन्हें लोग स्टर्लिंग दीदी क्यों कहते हैं…?” इस पर खुद अनन्या हैरानी से पूछती है कि, “हाँ..वह खुद भी नहीं जानती कि लोग उन्हें स्टर्लिंग दीदी क्यों बोलते हैं, यह बहुत फनी है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)


chunky pandey

बता दे, एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने अपने पिता चंकी पांडे के संघर्ष के दिनों की कहानी बताई थी। उन्होंने कहा था कि, “अगर मुझे मौका मिलेगा तो मैं किसी फिल्म को मना नहीं करूंगी। मेरे पापा को कभी धर्मा फिल्म नहीं मिली वह कभी ‘कॉफी विद करण’ पर नहीं गए तो यह इतना आसान नहीं है जितना लोग कहते हैं। हर किसी की अपनी एक जर्नी होती है और सबका अपना स्ट्रगल होता है।

ananya panday

” इस दौरान वहां मौजूद अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा था कि, “हाँ.. सबका अपना स्ट्रगल होता है लेकिन अंतर यह है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं वहां इनका स्ट्रगल शुरू होता है और सिद्धांत के इसी कमेंट के बाद से अनन्या को लोगों ने बुरी तरह ट्रोल किया था। इसके बाद से उन्हें यूजर स्ट्रगलिंग दीदी बुलाने लगे थे।

ananya panday

एक कमेंट में अनन्या को फेंक पांडे कहा गया था जिस पर उन्होंने कहा कि, “मेरे बारे में आप सारी चीजें नहीं जानते हो पर आर्टिफिशियल तो मैं बिल्कुल नहीं हूं, मैं जो भी हूं ऐसी ही हूं। वहीं एक यूजर ने अनन्या से पूछा कि आप शादी क्यों नहीं कर रहे हो? इस पर अभिनेत्री का कहना है कि, “इसका जवाब पाने के लिए आपको करीब 30 साल रुकना होगा, अभी नहीं।” वहीं शो के प्रोमो में अनन्या कहती नजर आ रही है कि “जब किसी में इतनी नफरत और इतना जहर भरा हो तो उसका जवाब हमेशा प्यार से देना चाहिए।”

ananya pandey

बता दें, अनन्या पांडे मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी है। अनन्या ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से की है। इसके बाद अनन्या फिल्म ‘पति-पत्नी और वो’ और ‘खाली -पीली’ में नजर आ चुकी है। कहा जा रहा है कि, अनन्या अब जल्दी ही शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आएगी। इस फिल्म में अनन्या साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ दिखाई देंगी।

Back to top button