बॉलीवुड

पति के पोर्नोग्राफी केस के बाद Super Dancer में फिर वापसी करेंगी शिल्पा शेट्टी, मचेगा तहल्का

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की लाइफ में इस समय उथल पुथल मची हुई है। वे काफी लंबे समय से बॉलीवुड से गायब थी। फिर बड़ी मुश्किल से उन्होंने ‘हंगामा 2’ से कमबैक किया। लेकिन उनकी फिल्म रिलीज होने के पहले ही उनकी इमेज पर एक बहुत बड़ा दाग लग गया। उनके पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में जेल चले गए। अभी उनका केस कोर्ट में चल रहा है।

shilpa shetty

राज कुंद्रा के केस की छानबिन के छीटें शिल्पा पर भी उछले। मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने उनसे भी कई घंटों सवाल किए। वहीं शिल्पा राज के साथ कई कंपनियों में बिजनेस पार्टनर भी थी। ऐसे में उनके फैंस ही यह सवाल उठाने लगे कि उन्हें अपने पति की काली करतूत के बारे में कैसे पता नहीं चला। इन सब बातों से शिल्पा की पब्लिक में इमेज इतनी खराब हो गई कि उन्हें 20 जुलाई को टीवी के फेमस डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) को छोड़ना पड़ा। वे इस शो में बतौर जज काम कर रही थी।

shilpa shetty

पति की करतूत सामने आने से पहले शो में दर्शक शिल्पा को बहुत पसंद करते थे। उनका यह टीवी करियर भी बहुत अच्छा चल रहा था। इससे उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ रही थी। लेकिन पति की गिरफ़्तारी और पब्लिक में खराब हुई इमेज के चलते उन्हें शो बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा। अब खबर आ रही है कि शिल्पा शो छोड़ने के लगभग एक महीने बाद इसे फिर से ज्वाइन कर रही है।

shilpa shetty

स्पॉटबॉयई की रिपोर्ट की माने तो शिल्पा शेट्टी फिर से सुपर डांसर चैप्टर 4 में वापसी करने की तैयारी में हैं। आज ही उनका आगामी एपिसोड के लिए शूट होना है। हालांकि इस मामले को लेकर विस्तार से डिटेल्स आना अभी बाकी है। अब दर्शक शिल्पा को शो में मिस कर रहे हैं या नहीं ये तो वही बता सकते हैं।

Anurag Basu

लेकिन फिल्म निर्माता और शो में उनके को-जज अनुराग बसु (Anurag Basu) शिल्पा की कमी जरूर महसूस कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वह शिल्पा को शो के अंदर बहुत मिस कर रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि शिल्पा शेट्टी शो में कब वापस आएगी।

Anurag Basu and shilpa

नुराग बसु ने बताया था ‘हम सभी शिल्पा को सेट पर काफी मिस कर रहे हैं। हमारे बीच एक खास बॉन्डिंग है, जो शो का हिस्सा भी है। इसमें जिसमें परदे के पीछे के लोग और कोरियोग्राफर भी शामिल हैं। हम सभी एक स्मॉल फैमिली हैं। यदि कोई एक सदस्य भी आसपास नहीं होता है तो बहुत बुरा लगता है। शिल्पा हम सभी को बहुत प्यारी है।’ उन्होंने ये भी बताया कि मैंने शिल्पा को मैसेज कर पूछा था कि वह शो में कब लौट रही हैं, हालांकि उनका कोई रिप्लाइ नहीं आया था।

अब यदि शिल्पा के शो में वापस लौटने की खबरें सच साबित होती है तो देखना ये होगा कि दर्शक इस पर कैसे रिएक्ट करते हैं। वैसे क्या आप शिल्पा को सुपर डांसर चैप्टर 4 (पोर्नोग्राफी) में जज के रूप में देखना पसंद करेंगे?

Back to top button