बॉलीवुड

जल्द इन ख़ूबसूरत टीवी एक्ट्रेस को दुल्हन के रूप में देखेंगे फैंस, एक तो दूसरी बार करेंगी शादी

हिना खान-अंकिता से लेकर पवित्रा-जैस्मिन तक जल्द शादी करेंगी ये एक्ट्रेस, दूल्हा भी है तैयार

छोटे पर्दे की कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो जल्द एक से दो होने वाली है. टीवी इंडस्ट्री की कई पॉपुलर एक्ट्रेस को फैंस जल्द से जल्द दुल्हन बने हुए देखना चाहते हैं और ख़ास बात तो यह है कि अभिनेत्रियों का दूल्हा भी तैयार खड़ा है. तो आइए आज आपको ऐसी ही 8 टीवी अभिनेत्रियों से मिलवाते हैं…

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin)…

jasmin bhasin and aly goni

अभिनेत्री जैस्मिन भसीन और अली गोनी का प्यार बिग बॉस के घर में परवान चढ़ा था. दोनों खुल्ल्म खुल्ला एक दूसरे पर प्यार लूटाते हुए नज़र आते हैं. जल्द फैंस इन्हें पति-पत्नी के रुप में देखना चाहते हैं.

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia)…

pavitra punia and ajaz khan

पवित्रा पुनिया और एजाज खान का प्रेम भी बिग बॉस में ही परवान चढ़ा था. बिग बॉस में दोनों मिले थे और फिर दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे. एजाज अपनी गर्लफ्रेंड पवित्रा को अपने पिता से भी मिलवा चुके हैं और जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)…

rubina dilaik

रुबीना दिलैक की शादी अभिनव शुक्ला से हुई है. हालांकि बिग बॉस का हिस्सा बनने से ठीक पहले दोनों के बीच तलाक की नौबत आ गई थी. लेकिन बिग बॉस के दौरान दोनों को अपना रिश्ता बेहतर करने का मौक़ा मिल गया था और बिग बॉस में ही अभिनव ने रुबीना को शादी के लिए प्रपोज भी किया था. ऐसे में एक बार फिर से रुबीना, अभिनव की दुल्हनिया बनेंगी.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)…

ankita lokhande

कभी दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे ने सुशांत से ब्रकअप के बाद विक्की जैन से नजदीकियां बढ़ाई थी. दोनों के रिश्ते से हर कोई वाक़िफ़ है. दोनों लंबे समय से रिश्ते में है और जल्द यह कपल शादी करने वाला है.

हिना खान (Hina Khan)…

hina khan and rocky jaiswal

हिना खान छोटे पर्दे की एक बड़ी अदाकारा हैं. हिना लंबे समय से रॉकी जायसवाल के साथ रिश्ते में हैं. हिना खान को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सीरियल से खूब लोकप्रियता मिली थी. फैंस जल्द से जल्द हिना खान और रॉकी जायसवाल को दूल्हा और दुल्हन के रुप में देखना चाहते हैं.

एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes)…

Erica Fernandes

 

एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ से पहचान बना चुकी हैं. उन्होंने साल 2020 में अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर कहा था कि, उनके बॉयफ्रेंड फिल्म इंडस्ट्री से संबंध नहीं रखते हैं. बता दें कि, एरिका के बॉयफ्रेंड राहुल एक बिजनेसमैन है. दोनों करीब 4 साल से रिश्ते में है.

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)…

Devoleena Bhattacharjee

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने कुछ समय पहले एक साक्षात्कार में कहा था कि वे जल्द शादी करेंगी. हालांकि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में साफ़ तौर पर कुछ नहीं कहा था.

सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh)…

sayantani ghosh anugrah tiwari

टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) लंबे समयस से अनुग्रह तिवारी (Anugrah Tiwari) के साथ रिश्ते में है और अब खबरें है कि दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. बता दें कि, दोनों की शादी पहले फिक्स हो चुकी थी, हालांकि कोरोना महामारी के कारण दोनों ने अपनी शादी को टाल दिया था. सही समय आने पर दोनों सात फेरे ले लेंगे.

Back to top button