बॉलीवुड

कंगना रनौत ने पहने ऐसे कपड़े की उनके संस्कारों पर ट्रोलर्स ने खड़े किए सवाल। देखें तस्वीरें…

एक्ट्रेस कंगना ने पहनी ऐसी ड्रेस की उनके फैंस हुए नाराज़, कही ऐसी बात...

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं। जी हां अपनी इस आदत की वजह से वह कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं। वहीं बता दें कि कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। ट्विटर पर उनका अकाउंट सस्पेंड होने के बाद वह इंस्टाग्राम पर ऐक्टिव हैं और आएं दिन इंस्टाग्राम पर वे अपने फोटोज़ और विचार साझा करती रहती है। अभी उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसके बाद वह  ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

Kangana Ranaut

बता दें कि कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म धाकड़ की रैप पार्टी से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनकी वजह से वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। जिसके बाद से कंगना की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

Kangana Ranaut

जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत को लेकर सोशल मीडिया के यूज़र्स दो हिस्सों में बंटे हुए हैं। कुछ लोग उनके जबरदस्त फैन हैं तो कुछ कंगना को ट्रोल करते हैं। हालांकि ऐसे भी कई मौके आए जब उनके फैंस भी उनसे नाराज हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


कंगना जब शूट पर नहीं होती हैं तो अक्सर साड़ी और सलवार सूट में दिखती हैं। वहीं रिवीलिंग कपड़ों में उनको काफी ट्रोल किया जाता है। रीसेंटली वह धाकड़ की शूटिंग के लिए फॉरेन लोकेशंस पर हैं। कंगना वहां से कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में उन्होंने कॉर्सेट ब्रालेट पहना है। उनका टॉप ट्रांसपेरेंट है, जिसे लेकर उनको ट्रोल किया जा रहा है।
कंगना रनौत ने धाकड़ का शूट पूरा किया है। इसके बाद रैप पार्टी में उन्होंने ये आउटफिट्स पहने थे।

Kangana Ranaut

कंगना के फोटोज पर एक फॉलोअर ने लिखा है, विदेश में जाते ही संस्कृति भूल गई? देश में आते ही धर्म, सभ्यता, रीति-रिवाज का ज्ञान पढ़ाएंगी दीदी। एक और कमेंट है, अरे बाप रे कंगना ये क्या पहना है। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा है कि बेकार में तुम्हारी वजह से इतने लोगों से दुश्मनी ले ली।

Kangana Ranaut

वहीं मालूम हो कि कुछ समय पहले कंगना अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं, जिनके साथ उन्होंने लिखा था कि कौन कहता है, संघी हॉट नहीं होते। कंगना को उनके फैंस ने इन तस्वीरों के लिए भी ट्रोल किया था।

kangana ranaut

आख़िर में हम बता दें कि फिल्म धाकड़ में कंगना ‘एजेंट अग्नि’ के रोल में हैं। फिल्म एक स्पाई थ्रिलर है। मूवी में उनके साथ अर्जुन रामपाल भी हैं। वहीं कंगना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो थलाइवी, तेज, मणिकर्णिका रिटर्न्स और धाकड़ का उनके फैंस को इंतजार है।

kangana ranaut

 

 

 

Back to top button