बॉलीवुड

मौनी रॉय की तस्वीरों ने एक बार फिर हाई किया इंटरनेट पर पारा, शेयर की बोल्ड तस्वीरें

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक धमाल मचा चुकी अभिनेत्री मौनी रॉय एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दरअसल मोनी रॉय इन दिनों मालदीव वेकेशन पर है जहां उन्होंने बोल्ड फोटोशूट करवाया है। हाल ही में मौनी रॉय ने मालदीव की कुछ तस्वीरें और कुछ वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

मौनी ने बिकनी पहने कई तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह अपनी पतली कमर को फ्लॉन्ट करते नजर आ रही है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, मौनी कभी मिरर सेल्फी लेती दिख रही हैं, तो कभी वह बीच पर लेट कर पोज मारती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसके अलावा मौनी ने नेवी ब्लू बिकनी आउटफिट में भी कई तस्वीरें शेयर किए जिसमें वह काफी हॉट दिख रही है। फोटो में मौनी का अंदाज काफी शानदार लग रहा है वही फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। मौनी ने यह फोटोशूट खुले आसमान और समंदर के बीचो-बीच करवाया है।

बता दें, मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह लगभग हर दिन ही अपनी सिजलिंग तस्वीर और वीडियोज से फैंस को अपना दीवाना बनाती रहती है। मौनी रॉय एक फिटनेस फिक्र है और इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरें इस बात का सबूत भी है। मौनी हर दिन नियमित रूप से स्ट्रैचिंग करती है और उनका मानना है कि इससे स्टेमिना बढ़ाने में मदद मिल सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)


स्ट्रैचिंग आपकी मांसपेशियों में ब्लड सरकुलेशन बढ़ाने में मदद कर सकता है और बार-बार स्ट्रैचिंग करने से मांसपेशियां टाइट होने लगती है। इसके अलावा मोनी रॉय खुद को फिट करने के लिए डांस का सहारा भी लेती है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस की वीडियो शेयर करती है।

गौरतलब है कि, हाल ही में मौनी रॉय का एक नया गाना ‘बैठे-बैठे’ रिलीज हुआ है जिसे खूब पसंद किया गया। इससे पहले मौनी को ‘पतली कमरिया’ गाने में उन्हें देखा गया था। बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ के जरिए बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली मौनी रॉय जल्द ही अभिनेता रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में भी दिखाई देने वाली है। खबर है कि, इस फिल्म में मौनी रॉय एक विलन के भूमिका में नजर आएंगी।

बता दें, मोनी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2007 में टीवी के लोकप्रिय शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी। इसके बाद वह मशहूर धारावाहिक ‘देवों के देव महादेव’ और ‘नागिन’ जैसे सीरियल्स में नजर आई जिसके जरिए उन्हें अपार सफलता हासिल हुई। आज के समय में मौनी छोटे पर्दे की सबसे सफल अदाकारा है, उन्हें नागिन के किरदार के लिए सबसे अधिक पहचाना जाता है। इन दिनों मौनी फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने में जुटी हुई है।

Back to top button