बॉलीवुड

कुछ ही दिनों में फर्श से अर्श पर पहुंच गया ‘बचपन का प्यार’ वाला बच्चा, मुंबई में ऐसे ले रहा है मजे

बीते कुछ दिनों में ही सहदेव दिर्दो नाम का बच्चा हर किसी की जुबान पर चढ़ गया है. 10 साल का सहदेव ‘बचपन का प्यार’ गाने से सोशल मीडिया पर ख़ूब धूम मचा रहा है. कुछ दिनों पहले इस गाने की बदौलत सहदेव दिर्दो को सोशल मीडिया पर देखा गया था और अब आलम यह है कि, पूरे देश में सहदेव को पहचान मिल रही है.

sahdev drdo

सोशल मीडिया ने रातोंरात सहदेव दिर्दो को फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया था. गौरतलब है कि सहदेव ने दो साल पहले अपने स्कूल में ‘बचपन का प्यार’ गाना गाया था. एक वायरल वीडियो में वे कैमरे की ओर देखते हुए गाना गए रहे थे. हालांकि सहदेव का यह वीडियो कुछ दिनों पहले ख़ूब वायरल हुआ और इसके बाद मशहूर गायक एवं रैपर बादशाह ने सहदेव से उनके साथ एक एल्बम रिलीज करने का वादा किया था. देखते ही देखते सहदेव की लोकप्रियता किसी बड़े सितारें की तरह हो गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahdev Dirdo (@viralboy_sahdev)

sahdev drdo

बता दे कि, सहदेव छत्तीसगढ़ के सुकमा में रहते हैं और वे एक गरीब परिवार से संबंध रखते हैं. हालांकि बीते कुछ दिनों में उनकी ज़िंदगी ने नया मोड़ लिया है. अब तो उनका पूरा लुक ही बदला गया है. उनकी चाल-ढाल के साथ ही उनका रहन-सहन और पहनावा भी बदल चुका है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahdev Dirdo (@viralboy_sahdev)


फिलहाल सहदेव मुंबई में है और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें एवं वीडियो ख़ूब वायरल हो रहे हैं, जिनमें वे अलग ही अंदाज में देखने को मिल रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahdev Dirdo (@viralboy_sahdev)


वे अपने पिता के साथ मुंबई में समंदर के किनारे घुमते हुए देखे गए हैं. यहां उन्होंने जुहू बीच के किनारे क्रिकेट भी खेला और फैंस की नज़र जब उन पर पड़ी तो फैंस ने इस यंग सेंसेशन सहदेव के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahdev Dirdo (@viralboy_sahdev)


सहदेव का यह नया अंदाज फैंस को ख़ूब पसंद आ रहा है. उनकी तस्वीरें और वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भियानी और सहदेव के फैन पेज द्वारा इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किए गए हैं. ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खू देखें जा रहे हैं.

sahdev

बादशाह ने रिलीज किया ‘बचपन का प्यार’ एल्बम…

फिलहाल यूट्यूब पर बचपन का प्यार एल्बम रिलीज हो चुका है. सहदेव दिर्दो से रैपर और गायक बादशाह ने किया हुआ अपना वादा पूरा किया है और मुंबई में ‘बचपन का प्यार’ एल्बम बुधवार को रिलीज कर दिया गया है. बादशाह ने इसे अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इस गाने को 2 दिनों में अब तक साढ़े तीन करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.
वीडियो में सहदेव गाने के साथ ही एक्टिंग करते हुए भी देखें जा सकते हैं.

 

Back to top button