बॉलीवुड

कमाई के मामले में अर्जुन कपूर से काफी आगे है मलाइका, बिना फिल्मों के करती है 100 करोड़ की कमाई

अर्जुन कपूर के मुकाबले अधिक धनी हैं उनकी गर्लफ्रैंड मलाइका अरोड़ा। जानिए कितनी है इनकी सम्पत्ति...

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सिर्फ़ हुस्न की मल्लिका नहीं हैं। जी हां मलाइका अरोड़ा उम्र के 47 वें पड़ाव पर हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती देखकर शायद ही कोई उनकी उम्र का अंदाज़ा लगा सकें। वहीं अक़्सर अपनी बोल्ड अदाओं के लिए सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी आज़कल खासी चर्चा बटोरती हैं।

malaika arora

वहीं बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भले ही बॉलीवुड की लाइमलाइट से इस समय दूर रहती हैं लेकिन इसके बाद भी कमाई के मामले वो आज किसी भी एक्ट्रेस को मात देती हैं।

malaika arora

जी हाँ बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज़कल बड़े पर्दे से काफी दूर रहकर छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखरते नजर आ रही हैं। इन दिनो वो कई टीवी शोज में जज की कुर्सी पर बैठती हुई नजऱ आती हैं। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी लोगों से जुड़ी रहती है। उनकी तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं।

Malaika Arora

malaika arora

बता दें कि 47 साल की मलाइका अपने स्टाइलिश लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। जब भी वो बाहर निकलती हैं तो देखने वालों की निगाहें उन पर टिकी ही रह जाती हैं। फिर चाहे बात फिटनेस के समय की हो या फ़िर आउटिंग की, मलाइका हमेशा अपने फैशन सेंस से लोगों का दिल जीत ही लेती हैं।

Malaika Arora

मलाइका का स्टाइल हमेशा लोगों से हटकर होता है। वो जिस आउटफिट को पहने नजर आती हैं उसकी कीमत ही लाखों में होती है। ऐसे में आप सोच सकते है कि मलाइका की लाइफ स्टाइट कितनी लग्जरी है। क्या आप जानते है कि मलाइका की कमाई उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से भी कई गुना ज्यादा है? चलिए अगर आपको नहीं जानकारी है इस बात की तो हम बताते हैं आपको मलाइका के नेटवर्थ के बारे में …

malaika arora

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका की नेटवर्थ करीब 100 करोड़ रुपए है। वह फिल्मों में अपने एक आइटम डांस करने के तकरीबन 1.75 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। इसके अलावा वो छोटे पर्दे पर आने वाले शोज नच बलिए, नच बलिए सीजन- 2, जरा नचके दिखा, झलक दिखला जा जैसे रियलटी शो में होस्ट करने की भी काफी मोटी फ़ीस वसूल करती हैं।

malaika arora

Malaika Arora

इसके अलावा बता दें कि मलाइका के 30 से ज्यादा ब्रांड एंडोर्समेंट भी शामिल हैं। इन कामों के साथ ही साथ मलाइका का मुंबई में योगा स्टूडियो भी है। जहां से उन्हें अच्छी खासी कमाई हो जाती है। आज के समय में मलाइका के पास लग्जरी गाड़ियों में BMW 7 Series 730ld कार होने के साथ ही साथ मुंबई के बांद्रा इलाके में एक अपार्टमेंट भी है, जिसकी कीमत भी करीब 10 करोड़ रुपए से ज्यादा है।

Malaika Arora

arjun kapoor malaika arora

वहीं आपको जानकारी के लिए बता दें कि अरबाज खान से तलाक लेने के बाद से मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। नेटवर्थ के मामले में वह अर्जुन कपूर से काफ़ी आगे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन की नेटवर्थ तकरीबन 88 करोड़ रुपये है।

malaika arora

आख़िर में बता दें कि 47 साल की मलाइका अक्सर फिटनेस से जुड़े वीडियो और टिप्स शेयर करती रहती हैं। जिनमें वह हेल्दी और एक्टिव होने के राज़ शेयर करती हैं। मलाइका मुंबई में अपना योगा स्टूडियो ‘दीवा योगा’ भी चलाती हैं और जल्द ही वह अपना एक फूड वेंचर भी शुरू करने जा रही हैं।

malaika arora

Back to top button