विशेष

मुंबई की सड़कों पर अकेली घूमती दिखीं सचिन की लाड़ली सारा, ख़ूबसूरती ऐसी कि हर कोई हो जाए कायल

क्रिकेट के भगवान और भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के दोनों बच्चे बेटी सारा तेंदुलकर और बेटा अर्जुन तेंदुलकर अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. अर्जुन अपने पिता सचिन तेंदुलकर की राह पर चलते हुए क्रिकेट में ही अपना करियर बना रहे हैं. वहीं सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर अभी पढ़ाई कर रही हैं. सारा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ख़ूबसूरती तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में आ जाती हैं और एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है.

सोशल मीडिया पर फलहाल सारा तेंदुलकर की कुछ नई तस्वीरें खूब जोर शोर के साथ वायरल हो रही है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, सडकों पर सारा अक़्ली घूमती हुई दिख रही हैं.

बता दें कि, हाल ही में सारा तेंदुलकर को मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया है. जहां उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिला है. उन्हें पैपराजी ने शॉपिंग के बाद मुंबई में स्पॉट किया. इस दौरान वे अकेली थीं और सिम्पल लुक में नज़र आई. हालांकि सिंपल लुक में ही सारी लाइम लाइट लूट ले गई.

सचिन तेंदुलकर की लाड़ली सारा को आप सभी कैजुअल लुक में देख सकते हैं. काले और सफ़ेद रंग के कपड़ों में वे बेहद ख़ूबसूरत दिख रही थीं. वहीं कोरोना से बचाव के लिए सारा ने चेहरे को मास्क से कवर भी कर रखा था. वहीं उनके एक हाथ में काले रंग का पर्स और एक हाथ में मोबाइल नज़र आया.

बता दें कि, सारा एक चर्चित स्टार किड है, हालांकि उन्हें सुर्ख़ियों में रहना कम ही पसंद है. हालांकि महान सचिन तेंदुलकर की बेटी होने के चलते उनका सुर्ख़ियों में रहना भी लाजिमी है. 12 अक्टूबर 197 को मुंबई में जन्मीं सारा तेंदुलकर बेहद ख़ूबसूरत और ग्लैमरस है. अक्सर वे अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

इंस्टाग्राम पर है सारा की तगड़ी फैन फॉलोइंग…

इंस्टाग्राम पर सारा की एक बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 13 लाख (1.3 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वे इंस्टा पर अब तक 83 पोस्ट साझा कर चुकी हैं. वे इंस्टाग्राम पर कुल 423 लोगों को फॉलो करती हैं.

sara tendulkar

अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम से सारा शेयर करती हैं. उनका इंस्टाग्राम एकाउंट देखने पर यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि वे बेहद ख़ूबसूरत है और इस मामले में बॉलीवुड अदाकाराओं को भी सारा कड़ी टक्कर देती हैं.

sara tendulkar

शुबमन गिल संग जुड़ता है सारा तेंदुलकर का नाम…

गौरतलब है कि, सचिन तेंदुलकर की लाड़ली का नाम अक्सर भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबजा शुबमन गिल के साथ जुड़ता है. अब तक कई मौकों पर इस तरह की चर्चाएं हुई है कि शुबमन और सारा तेंदुलकर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

sara tendulkar

कई बार सारा ने शुबमन की क्रिकेट से जुड़ी पोस्ट साझा की है या उसमें दिलचस्पी दिखाई है. हालांकि अब तक दोनों में से किसी ने भी अपनी रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा है. कुछ दिनों पहले ही एक फैन ने सोशल मीडिया पर लाइव सेशन के दौरान शुबमन से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक सवाल किया था तो जवाब में शुबमन ने कहा था कि फिलहाल व सिंगल हैं.

Back to top button