बॉलीवुड

आमिर खान ने कियारा आडवाणी के साथ की ऐसी हरकत, लोगों ने देखकर कहा- अब इनके साथ करेंगे निकाह

अभिनेता आमिर खान की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें अभिनेता कियारा आडवाणी का मास्क उतारते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हो रही इस वीडियो पर अब लोगों के कई तरह के कमेंट आ रहे हैं और लोग जमकर आमिर खान को ट्रोल कर रहे हैं।

aamir khan kiara advani

दरअसल आमिर खान और कियारा एक कार्यक्रम में आए थे। मीडिया से बात करने के लिए कियारा अपना मास्क उतारने लगी। लेकिन कियारा का मास्क ईयररिंग में फंसा गया। कियारा ने मास्क उतारने की खूब कोशिश की। लेकिन मास्क नहीं निकल पाया। उसके बाद आमिर खान ने मदद करते हुए कियारा का मास्क निकाला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


कियारा आडवाणी और आमिर खान की इस वीडियो पर लोगों की कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-‘शायद जल्द ही कियारा आमिर खान’…., दूसरे यूजर ने लिखा कि दूसरा ब्याह रचाने की तो नहीं सोच रहे। एक अन्य यूजर ने लिखा कि अब इससे निकाह पढ़ना है।

दूसरी पत्नी से लिया है तलाक

Aamir Khan And Kiran Rao

गौरतलब है कि अभिनेता आमिर खान ने कुछ समय पहले ही अपनी पत्नी किरण से तलाक लिया है। तलाक लेने की घोषणा करते हुए आमिर खान और किरण राव ने एक स्टेटमेंट भी जारी की था। जिसमें कहा था कि  ‘इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और खुशी को शेयर किया है। हमारा रिश्ता सिर्फ विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि सह-माता-पिता और परिवार के रूप में।’

Aamir Khan And Kiran Rao

इन्होंने आगे लिखा, ‘हम दोनों अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह शेयर करेंगे। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम दिल से परवाह करते हैं।

बता दें कि आमिर खान और किरण राव की मुलाकात फिल्म लगान के सेट्स पर हुई थी। किरण फिल्म लगान में बतौर असि‍स्टेंट डायरेक्टर काम कर रही थीं। दोनों की ये मुलाकात पहले दोस्ती में बदली फिर इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया। जिसके बाद इन्होंने 28 दिसंबर 2005 को शादी कर ली थी। साल 2011 में सरोगेसी की मदद से दोनों को एक बेटे हुआ। जिसका नाम इन्होंने आजाद रखा। वहीं अब शादी के 15 सालों के बाद आमिर और किरण अलग हो गए हैं।

जल्द आने वाली है फिल्म

आमिर अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग खत्म कर चुके हैं। इस फिल्म में करीना कपूर भी हैं। ये हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की आधिकारिक रीमेक है। जिसमें टॉम हैंक्स मुख्य किरदार में दिखे थे। लाल सिंह चड्ढा पिछले साल रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना के कारण इस फिल्म को रिलीज नहीं किया गया। वहीं अब ये फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है।

kiara advani siddharth malhotra

वहीं कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’ अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 12 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं। जो कि शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका में हैं। इसके अलावा कियारा आडवाणी ‘जुग जुग जियो’, ‘भूल भुलैया 2’ और ‘मिस्टर लेले’ में भी दिखने वाली हैं।

Back to top button